BREAKING NEWS
Search
fighting

दुकानदारों के बीच कचरा फेकने को लेकर हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, एक की मौत

462
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के थाना चौक के समीप सोमवार की देर शाम दो दुकानदारों के बीच कचरा फेकने के सवाल पर उत्पन्न विवाद में जमकर मारपीट हुई। जिसमें 40 वर्षीय अरविंद कुमार नामक दुकानदार रोड पर बुरी तरह जख्मी अवस्था में गिरा हुआ था। जिसे इलाज के लिए फौरन निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के थाना चौक की है।

अब तो थाना के पास में भी किसी को पीट पीट कर हत्या कर दिया जाता है और सभी पुलिस कर्मी चुप चाप देखते रहते है। इससे ये साबित होता है कि सहरसा में प्रशासनिक व्यवस्था कितनी कमजोर है।

दरअसल, सहरसा में इन दिनों लगातार हो रही लूटपाट, हत्या जैसे मामले लगातार सामने आ रही है। सहरसा की पुलिस की सुस्त रवैया के कारण आज सभी अपराधी खुले आम घूम रहे है। अब तो साहब सदर थाना के बगल में किसी दुकानदार की पीट पीट कर हत्या कर दी जाती है। अब इससे बड़ा सुशासन क्या हो सकता है। 

फिहलाल, घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच कर चार आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी की सख्त से सख्त सजा मिले इसके लिये सव को थाना के आगे रख कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगा। वहीं मृतक के परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

मृतक के पिता भाई, बेटा पत्नी, ये सभी काफी सदमे में पहुच गए है। प्राप्त जानकारी अनुसार डीआईजी कार्यालय में कार्यरत महिला सिपाही नीलम देवी का पति बताया जा रहा है मृतक। इस मामले में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि थाना चौक के पास दो दुकानदारों में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था। जिसमें नंबर प्लेट के दुकानदार अरविंद कुमार की पीटपीट कर हत्या कर दी गई है। इस मामले में आरोपी उमेश भगत सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।