BREAKING NEWS
Search
aganwaadi

हसनपुर प्रखंड के देवधा पंचायत में आंगनवाड़ी सेविका-सहायिका के बहाली में रही है बड़ी धांधली

510
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। हसनपुर प्रखंड के देवधा पंचायत में आंगनवाड़ी सेविका-सहायिका के बहाली में हो रहे धांधली का मामला सामने आया है। आपको बताते चलें की देवधा पंचायत के वार्ड नंबर 15 के अंजली कुमारी ने आंगनवाड़ी-सेविका के चयनकर्ता कृष्ण राधा पर बहाली में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें अंजली कुमारी ने बताया की देवधा पंचायत के वार्ड नंबर 15 में आंगनवाड़ी/सेविका के  पद पर बहाली में एक नंबर में मेरा नाम है। जुवानिग लेटर देने के लिए चयनकर्ता कृष्ण राधा ने दो दो बार आम सभा किए आमसभा में जनता के सामने घोषणा भी कर दिए।

वार्ड नंबर 15 के आगनवाड़ी सेविका के पद पर अंजली कुमारी को चयनित किया गया है। उसके बाद वार्ड नं० 15 के वार्ड कमिश्नर घुरणी देवी ने अंजली कुमारी के पति जीवछ सहनी को फोन कर फोन पर बताया की आप दो लाख रुपये देगे तो आपके पत्नी अंजली कुमारी को नौकरी मिलेगा। अगर आप दो लाख रुपये नही दिए तो नौकरी नही मिलेगा. साथ ही कहा गया कि आपके जगह पर दो नंबर वाले कंडीडेट को नौकरी दे दिया जायेगा।
letter

janmanchnews.com

इस बात को अंजली कुमारी ने हमारे जनमंच न्यूज रिपोर्टर से बातचीत कर बताया और बेतौर सबूत के रूप में कॉल रिकॉर्डिंग दिया है। जब हमारे जनमंच न्यूज के रिपोर्टर ने आंगनवाड़ी/सेविका के चयनकर्ता कृष्ण राधा से फोन पर बात करने का कोशिश की तो फोन रिसीभ नही की. वही पर दूसरी ओर देवधा पंचायत के वार्ड नंबर 15 के वार्ड कमिश्नर घुरणी देवी से जब फोन पर बात हुई तो हमारे रिपोर्टर ने पूछा आप अंजली कुमारी से दो लाख रुपये का डिमाण्ड की है बहाली कराने के नाम पर।

letter 2

janmanchnews.com

तो उन्होंने कहा कि हम इसमे किया कर सकते है। दो लाख रुपये हम अकेले नहीं ले रहे हैं। ऊपर के पदाधिकारि भी लेते हैं। मैं इसमे कुछ नहीं कर सकती हूं। आप ऊपर के पदाधिकारियों से बात करे। वही पर अंजली कुमारी कहा रहे हैं । मैं चुप बैठने वाली नही हूं मैं उनके खिलाफ FIR करूंगी।