Madhu sharma 2

पार्षद मधु शर्मा ने भाजपा को दिया त्यागपत्र, घर वापसी की तैयारी के दिए संकेत

205
Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी- 17वीं लोकसभा गठन के लिए हो रहे चुनाव मध्य प्रदेश के सीधी सांसद क्षेत्र 11 में भाजपा के लिए कठिन चुनाव होता दिखाई दे रहा है. यहां भाजपा के नेताओं का पलायन तेजी से हो रहा है.

शनिवार को सीधी जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष  व सिंगरौली नगर निगम के वार्ड 23 के पार्षद  मधु शर्मा पार्टी में हो रही हो उपेक्षाओं को देखते हुए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है.

जिला अध्यक्ष सिंगरौली वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में उल्लेख किया है कि वह वर्ष 2014 में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता लिया था. लेकिन, इन 5 सालों में उनकी घोर उपेक्षा की जाती है. पार्टी के दायित्वों का जहां निर्वहन करने के लिए प्रयास करती रही हैं. वहीं भाजपा के नेताओं ने उन्हें संगठन से भी दूर रखते रहे इन 5 सालों में वे घुटन सी महसूस कर रहे थे.

letter

Janmanchnews.com

इसकी जानकारी वे भाजपा के नेताओं को समय-समय पर देते रहे हैं. लेकिन, उनके द्वारा किए जा रहे हैं संदेशों को भी नजर अंदाज कर दिया जाता है. थक हारकर उन्होंने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से भी त्यागपत्र दे दिया है. वे देवसर में आयोजित मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में शिरकत करके कांग्रेस की सदस्यता लेंगे.

इस बात की पुष्टि उन्होंने दबंग दुनिया के रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा कि वे 5 साल बाद घर वापसी करके यह साबित कर देंगे, कि भाजपा जनहित के कदम उठाने की पार्टी नहीं रह गई है. भाजपा के नेता स्वहित के काम करते रहे हैं. मधु शर्मा अपने साथ एक सैकड़ों से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर कांग्रेस के पाले में खड़े होने की घोषणा की है.