BREAKING NEWS
Search
Young boy chased on muzaffarpur NH and shot

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने NH पर पीछा कर युवक के सीने में गोलियां दागीं, इसी महीने मिली बाइक छीन ले गए

197
Share this news...

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस समय पटना स्थित राज्य पुलिस मुख्यालय में सुशासन कायम रखने के लिए पुलिस को सीख दे रहे थे, लगभग उसी समय मुजफ्फरपुर के कांटी में अपराधी भी पुलिस को अपनी ओर से सबक सिखा रहे थे। इसी महीने शादी में मिली बाइक छीनने के लिए नवविवाहित युवक का NH पर पीछा किया और रोकने पर भी बाइक नहीं देता देख सीने में दो गोलियां दाग दीं। युवक छटपटाता रहा और अपराधी उसकी नई बाइक लेकर निकल गए।

सीने और पेट में लगी है गोली
दो गोली युवक के सीने और पेट में लगी है। उसे गंभीर स्थिति में एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है। युवक को बाइक हाल ही में 5 दिसंबर के दिन शादी में मिली थी। इसी बाइक से वह एक रिश्तेदार को छोड़ने गया था। लौटते वक्त कांटी थाने के स्कूल के पास यह वारदात हो गई।

5 दिसंबर को हुई थी शादी
घायल युवक का नाम मो. शराफत हुसैन है। वह करजा थाने के बड़कागांव का निवासी है। दिल्ली में रहकर प्लम्बर का काम करता है। लॉकडाउन के दौरान घर आया था। बीते 5 दिसंबर को ही पारू थाने के बहदीनपुर गांव में उसकी शादी हुई थी। लूटी गई पल्सर 220 बाइक उसे विवाह में उपहार के तौर पर मिला था।

शादी में आए एक रिश्तेदार को शहर में छोड़ कर दोपहर करीब 2 बजे वह घर लौट रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने पीछा करके बाइक छीनने की कोशिश की। बचने के लिए शराफत ने गाड़ी को तेजी में भगाया तो ओवरटेक करते हुए अपराधियों ने दाहिने साइड से फायर कर दिया। पेट और सीने के पास गोली लगने से वह लस्करी पुल के पास सड़क पर गिर गया। इधर अपराधी उसकी नई बाइक लूटकर भाग निकले।

डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल स्थिति नाजुक
सड़क पर पड़े घायल युवक के लिए अच्छी बात यह रही कि बड़कागांव के ही निवासी निसार अहमद उस रास्ते से लौट रहे थे। मौके पर भीड़ देख वह रुके। जब उन्होंने देखा कि गांव का युवक शराफत लहूलुहान होकर गिरा पड़ा है, तो उन्होंने उसके घरवालों को फोन कर जानकारी दी। निसार ने अन्य लोगों के सहयोग से उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल स्थिति नाजुक है। ऑपरेशन की कवायद शुरू हो गई है। गांव के लोगों ने ब्लड डोनेट किया है।

Share this news...