BREAKING NEWS
Search
Sivan child murder case

सीवान: अपराधियों ने मासूम को उतारा मौत के घाट, 9 दिन बाद कुएं में मिली लाश

171
Share this news...

Patna: सीवान से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों ने पहले एक मासूम को अगवा किया फिर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली गांव की है, जहां मंगलवार को 10 साल के बच्चे का शव कुएं से बरामद हुआ। सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ कहने से बच रही है। पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

15 नवंबर की शाम को हुआ था अपहरण

परिजनों का कहना है, शिवाजी गौड़ का सबसे छोटा बेटा धन अर्जित (10 वर्ष) 15 नवंबर की शाम से लापता था। घर वालों ने उसकी काफी छानबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद अगले दिन घर वालों ने धन अर्जित के अगवा किए जाने की शिकायत थाने में दर्ज करायी। परिवार वालों ने जिसके ऊपर आरोप लगाया था उसे पकड़ने में पुलिस असफल रही। आरोपी परिवार गांव छोड़ फरार हो गया। परिजनों का कहना है कि पुलिस अगर इस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद उनका लाडला आज जिंदा होता।

मृतक का फाइल फोटो।
मृतक का फाइल फोटो।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार की दोपहर गांव के लड़के बकरी चराने के लिए बधार की ओर गए थे। लड़कों ने बधार में स्थित कुएं से काफी बदबू आने की सूचना लोगों को दी। सूचना मिलते ही जब हमलोग वहां पहुंचे तो उसमें एक बालक का शव पड़ा हुआ मिला। शव पूरी तरह गल चुका था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की मौजूदगी में जब शव को निकाला गया तो वह शव धन अर्जित का निकला।

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला
ग्रामीणों का कहना है शिवाजी गौड़ का अपने पाटीदार से बीते कुछ वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। जमीन को लेकर दोनों के बीच अक्सर बहस होता रहता था। दोनों एक-दूसरे को देख लेने की बात कहते थे। मामला इस हद तक पहुंच जाएगा किसी को पता नहीं था।

Share this news...