पंचायती कर लौट रहे कटिहार के मेयर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, मौत - janmanchnews.com पंचायती कर लौट रहे कटिहार के मेयर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, मौत - janmanchnews.com

पंचायती कर लौट रहे कटिहार के मेयर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, मौत

81

कटिहार के निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान को गुरुवार रात लगभग सवा नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने संतोषी चौक पर घर के पास ताबतोड़ गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. गंभीर अवस्था में इलाज के लिए उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सहित नगर थाना, सहायक थाना एवं मुफस्सिल थाना पुलिस मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची तथा मामले को तफ्तीश में जुट गयी. इधर, समर्थकों की भीड़ भी अस्पताल में जुटने लगी. देर शाम शहर में समर्थकों ने जम कर हंगामा किया. प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

शिवराज पासवान किसी मामले में पंचायती कर गुरुवार की रात अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान तीन अज्ञात अपराधियों ने संतोषी चौक के पास ताबतोड़ गोलियों की बौछार कर दी.गोली लगने से वे गंभीर रूप से जख्मी होकर वहीं जमीन पर लहुलुहान होकर गिर पड़े. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां बड़ी संख्या में जुट आये. स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सक ने शिवा पासवान की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि, वार्ड पार्षद सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में जुट गयी. समर्थकों को जैसे ही मौत की खबर मिली तो सभी आक्रोशित हो गये. इसके बाद जगह-जगह हंगामा करने लगे. नगर थाना में भी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *