BREAKING NEWS
Search
samastipur murder

समस्तीपुर के सरायरंजन में गोली मारकर युवक की हत्या, अपराधियों ने एेसे दिया घटना को अंजाम

183

Patna: घटहो ओपी क्षेत्र के मुसापुर स्थित ककराहा घाट के समीप रविवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गांव के ही कामेश्वर राय के इकलौते पुत्र विक्रम कुमार राय (26) के रूप में की गई है।

यह हुई घटना

जानकारी के अनुसार उक्त युवक रविवार की शाम अपने घर से दो किलोमीटर दूर दक्षिण दिशा में नून नदी के ककराहा घाट के समीप अपने खेत में लगी परवल की फसल देखने गया था। लौटने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। घटना के बाद सड़क से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर छटपटा रहे उक्त युवक पर पड़ी। ग्रामीणों ने तत्काल उक्त युवक को बाइक पर बैठा कर उसके घर पर लाया। घर के सदस्यों ने गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाबत मृतक के चचेरा भाई अमरजीत राय का फर्द बयान नगर थाना में दर्ज कराया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना के संबंध में पूछे जाने पर घटहो ओपी प्रभारी प्रेम प्रकाश आर्य ने बताया कि नगर थाना से फर्द बयान आने के बाद ही इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिवार के लोग अपराधियों द्वारा उसकी हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। वहीं, ग्रामीण सूत्रों की मानें तो लोग इस घटना को घरेलू विवाद में आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। वैसे जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा। इधर, मृतक का शव उसके पैतृक आवास पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक की मां लड्डू देवी, बहन अमृता कुमारी ,चाचा सीताराम राय, चचेरा भाई अमरजीत राय सबका रोते-रोते बुरा हाल था।