BREAKING NEWS
Search
murder

बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली, स्थिति चिंताजनक, क्षेत्र में फैली सनसनी

513
Lalit Kishor

ललित किशोर कुमार

बेगूसराय। आपको याद होगा नीतीश कुमार का वो स्लोगन जो चुनावी सभा से लेकर राजनीति में कार्यों को गति देने के लिए बनाया गया था। वो स्लोगन था ” बिहार में बहार हो… नितीशे कुमार हो।”

इन जैसे न जाने कितने नारे लगाए गए। लेकिन आज वो नारा बिल्कुल हटता हुआ हो गया है। जरा सोचिए इस बिहार को किसकी नजर लग गई है कि रोज दो चार लूट, हत्या एंव तरह-तरह के घटना हो रहीं हैं। एक तरफ जहां सरकार डंके की चोट पर बोल रही हैं कि बिहार में अपराधियों का सफाया कर दिया गया है।

तो फिर ये हो क्या रहा है भाई? 24 घंटे में 18-23 घटना घट जाती है। आप जरा खुद सोचिए हर एक घंटे पर एक हत्या। जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां एक बार फिर बेखौफ अपराधी अपने नापाक मंसूबे में कामयाब हो गए है। बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया को गोली मारी है।

ताजा मामला जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर की है। जहां अपराधियों ने पूर्व मुखिया को गोली मारी है। वीरपुर पूर्वी पंचायत के मुखिया रामकृपाल सिंह को बीरपुर थाना के कारीचक के पास अपराधियों ने गोली मारी। पूर्व मुखिया सह राजद कार्यकर्ता रामकृपाल सिंह अपने घर से मोटरसाइकिल पर बेटी को बैठाकर इंटर का परीक्षा दिलाने के लिए जे के स्कूल आ रहा था।

उसी दरमियान पहले से मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी लतराही के समीप रामकृपाल महतो  को घेर लिया और उसे दो गोली सीने में मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मुखिया को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुखिया की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। मुखिया राम कृपाल सिंह राजद कार्यकर्ता भी है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।