BREAKING NEWS
Search
Road Accident

ट्रक-ट्रैक्टर व डंपर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दूसरा ट्रामा सेंटर रेफर

373
निसार अहमद

निसार अहमद के साथ उपेन्द्र बहादुर सिंह की रिपोर्ट

मिर्जापुर (अहरौरा)। स्थानीय थाना क्षेत्र के वाराणसी सक्तिनगर राजमार्ग मार्ग पर महुली चौराहे पर ट्रक, ट्रैक्टर और डंपर की टक्कर में ट्रक दुकान में घुस गई। जिससे दुकानदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सूचना पर पहुंचे आहरौरा थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर ने गंभीर घायल ट्रैक्टर चालक को ट्रामा सेन्टर वाराणसी भेजवाया।

घटनाक्रम में बताया जाता है कि एक ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दिया, फिर पीछे से आ रहे डंपर से टकराते हुए एक दुकान में घुस गया। जिसमें दुकानदार बिकास 19 वर्ष पुत्र कैलाश यादव निवासी रोशनहर थाना अहरौरा की घटना स्धल पर ही मौत हो गई। घटना में ट्रैक्टर चालक जितेन्द्र निवासी राबर्ट्सगंज गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है।

ट्रक अहरौरा के महुली चौराहे के पास पहुंचा, तभी चालक को झपकी लग गई। जिससे ट्रक असंतुलित हो गया और वाराणसी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर को धक्का मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार था कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान पीछे से आ रही एक डम्पर भी ट्रक के चपेट में आ गया। इसके बाद दोनों वाहन सड़क के किनारे एक दुकान में घुस गया।

एक गुमटी में खोए की दुकान चलती थी। गुमटी भी इस हादसे की जद में आ गई। गुमटी में बैठा दुकानदार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।