BREAKING NEWS
Search
eletricity board employee

बिजली विभाग के कर्मचारी की संदिध अवस्था में हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

492
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के गंगजला मोहल्ला के वार्ड नं 19 के एक मकान मे से बिजली विभाग के जूनियर अकाउंट असिस्टेंट के पद पर कार्यरत मनीष कुमार की संदिध अवस्था में मृत्य होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह माकन मालिक को पता चला की मनीष कुमार की हालत काफी ख़राब हो गई थी।

जिसके बाद माकन मालिक आनन फानन में मनीष कुमार को सहरसा के निजी नर्सिंग होम भर्ती कराया गया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक मनीष कुमार के घर वालो को सूचना दिया गया।

वहीं मृतक मनीष कुमार के परिवार वालों ने बताया कि कुछ दिनों से मृतक मनीष कुमार अपने ऑफिस के कामो को लेकर परेशान थे। लेकिन मृतक मनीष कुमार कुछ बता नहीं पा रहे थे।

आपको बताते चले मृतक मनीष कुमार पटना के साकेब पूरी गोल नं 03 पटना का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि मृतक मनीष कुमार का तबादला बीते बुधवार पटना में हो गया था और मृतक मनीष कुमार अगले मंगलवार को अपने घर जाने वाला था ।

वहीं सहरसा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और सव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर मृतक के परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।