BREAKING NEWS
Search
Motihari police

मोतिहारी का शातिर अपराधी दीपू सिंह गिरफ्तार

473

आजाद हिन्द फौज का शातिर सदस्य है दीपू….

Krishan Chandra Tiwari

कृष्ण चन्द्र तिवारी

मोतिहारी: मधुबन के एचपी एचपी भूषण गैस एजेंसी के संचालक आमोद कुमार उर्फ पप्पू से एके 47 खरीदने के रंगदारी मांगने में शामिल बंजरिया का कुख्यात अपराधी दीपू सिंह ने पुलिस के समक्ष के खुलासा किया है। जो प्रतिबंधित संगठन आजाद हिन्द फौज का सक्रिय सदस्य है। जो रंगदारी, हत्या, लूट के दर्जनों मामले में शामिल रहा है। जिसके निशानदेही पर पुलिस की टीम मोतिहारी, शिवहर व मुजफ्फरपुर,सीतामढ़ी में अपराधियों के ठिकानों पर एसटीएफ व पुलिस की कारवाई तेज हो गयी है।

सोमवार को मधुबन थाने में दीपू सिंह की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पक्की सूचना पर मधुबन के डाकबंगला चौक से ही दीपू की गिरफ्तारी एसटीएफ के सहयोग से की गयी है। दीपू ने पूछताछ में कई खुलासे किये है। डीएसपी श्री पांडेय ने बताया कि दीपू पर मधुबन में 6, पकड़ीदयाल में तीन, फेनहारा में चार, चकिया में तीन व ढाका के एक मामले में संलिप्त रहा है। जो अपराध की योजना बनाते बंजरिया से 28 मार्च 2014 को जेल जेल गया था। डीएसपी ने बताया कि जेल से निकलने के बाद पुन: अपराध की दुनिया में संलिप्त हो गया।

पुलिस के अनुसार दीपु ने गैस एजेंसी के संचालक से आजाद हिन्द फौज के नाम से रंगदारी को लेकर दर्ज 71/17, मधुबन थानाकांड संख्या 237/17 समेत फेनहरा से बाईक लूट, मनकरवा के तत्कालिन मुखिया हरिनंदन सहनी से पांच लाख की रंगदारी, सड़क निर्माण एजेंसी ऋषि कंस्ट्रक्शन पकड़ीदयाल हत्या व रंगदारी दीपू की संलिप्तता उजागर की है। छापेमारी में डीएसपी श्री पांडेय के अलावे थानाध्यक्ष संदेश कुमार, दारोगा एजाज आलम व एसटीएफ के अधिकारी शामिल थे।