BREAKING NEWS
Search
CM Arvind Kejriwal

डॉक्‍टरों से बुरे बर्ताव पर भड़के केजरीवाल, दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 5 नये मामले

382

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंज केजरीवाल ने पहले की तरह ही एक डिजीटल सम्मेलन वार्ता की जिसमें उन्होंने कहा की कुछ डॉक्टरों और नर्सों को कुछ इलाकों के अंदर उनके मकान मालिक उनको घर से निकालने की धमकी दे रहे है. ये बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ये बिलकुल गलत हैं.

उन्होंने कहा ये डॉक्टर और नर्स हमारे लिए भगवान का काम कर रहे है हम सबको इनको धन्यवाद बोलना चाहिए. भगवान न करें कल को तुम्हारे घर में किसी को कोरोना हो जाए तो ऐसी स्थति में ये सिर्फ डॉक्टर ही काम आएंगे तो मेरी आप से विनती है कृपया उन्हें परेशान न करें अगर आगे कोई भी शिकायत मिलती है तो हमने दिल्ली पुलिस को इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा की सभी आवश्यक सेवाओं की उपलब्धता जारी रखने के लिए हमने उन सभी को ई-पास देने का ऐलान किया है जो ऐसे व्यवसायों में शामिल है, लेकिन उनके पास कोई आई-डी नहीं हैं. इस ई-पास को लाभ उठाने के लिए आप 1031 पर हमसे संपर्क कर सकते हैं.

बता दें, दिल्ली में आज कोरोना के 5 नए मामले सामने आए है उनमें से एक विदेश यात्रा से वापस आया हैं. दिल्ली में अब कुल मामलों की संख्या 35 हो गयी हैं. वहीं देश में कुल आंकड़ा 562 हो गया है जिनमें 10 लोगो की मौत हो चुकी हैं.