BREAKING NEWS
Search
Burning Bus- Janmanchnews.com

दिल्ली से आगरा जा रही बस बनी भीषण आग का गोला

392

मीनाक्षी मिश्रा,

नोएडा। वैसे तो यात्रा के दौरान हम सभी सुखद यात्रा की मंगल कामना करते हैं। परंतु यदि यात्रा के दौरान जिस वाहन में हम सफर कर रहे हों वह आग के गोले में तब्दील हो जाये तो जिंदगी की जद्दोजहद अत्यधिक भयावह मोड़ ले लेती है।

ऐसा ही कुछ नजारा नोयडा में देखने को मिला। दरअसल दिल्ली से आगरा की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस में रविवार की शाम करीब 6 बजे भीषण आग लग गई। जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी। परंतु गनीमत रही कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि नोएडा सेक्टर 137 के पास एक्सप्रेस-वे पर एक बस करीब 50 यात्रियों को लेकर जा रही थी तभी उसमें अचानक आग लग गई। जिसके पश्चात यात्रियों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला गया। लेकिन उनके सामान बस में जल गए। आग इतनी भीषण थी कि जब तक मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची उससे पहले ही पूरी बस जलकर खाक हो गई।

ये हादसा रविवार शाम करीब 6 बजे हुआ। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग को नियंत्रण कर लिया गया।

बस दिल्ली से आगरा की तरफ जा रही थी, जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय बस में करीब 50 लोग सवार थे। सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर करीब 20 मिनट तक ट्रैफिक प्रभावित रहा। घटना के बाद संबंधित अधिकारी आग लगने के कारण का पता लगाने में जुटे हैं।