BREAKING NEWS
Search
deoria mulyav mystry death

घर वापस लौट रहे मुलायम की सड़क दुर्घटना में मौत, मचा हड़कंप

718
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

देवरिया। जनपद देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गनियारी निवासी मुलायम यादव पुत्र राजनाथ यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सड़क हादसे में घायल मुलायम की स्थिति काफी गंभीर थी जिसका इलाज गोरखपुर चल रहा था और इसी दौरान मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुलायम अपने घर से किसी काम के चलते पकड़ी बाजार गया हुआ था, वापस लौटते समय देवपार चौराहे पर गेहूं का बोझा लदे ट्रेक्टर ने मुलायम को चपेट में ले लिया।

बताया जा रहा है कि नीले कलर की पॉवर ट्रेक ट्रैक्टर जो बिना नम्बर के बिना साइड दिए अचानक सड़क पर मोड़ रहा था तभी मुलायम ट्रेक्टर की चपेट में आ गया और बुरी तरह घायल हो गया। जिसे तुरन्त इलाज के लिए देवरिया ज़िला चिकित्सालय ले जाया गया, जहाँ स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मुलायम को गोरखपुर रेफर कर दिया जहाँ इलाज के दौरान मुलायम की मौत हो गई।

बताते चले कि बिना नम्बर और बिना इंसोरेंस वाले ट्रेक्टर ट्रॉली के मालिक की पहचान रामकृपाल यादव पुत्र राजपति यादव निवासी देवपार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मुलायम की शादी इसी जून माह में होनी थी। चार भाइयो में मुलायम दूसरे नम्बर का था। एक भाई हाथ से विकलांग है जो घर मे बुजुर्ग बीमार मां बाप के साथ रहता है। घर में कोई कमाने वाला सदस्य नहीं है। परिवार की हालत दयनीय है। खबर लिखे जाने तक मृतक की विसरा रिपोर्ट नही मिली थी और दोषियों के ख़िलाफ़ कोई कार्यवाही नहीं हुई थी।


TAG