BREAKING NEWS
Search
Chetganj Thana Varanasi

फेसबुक पर बनारस के नेता ने मोदी पर किया अमर्यादित कमेंट, चेतगंज थानें में पड़ी तहरीर

706

सत्यप्रकाश श्रीवास्तव मोदी के खिलाफ 2014 लोकसभा चुनाव में उतरकर ज़मानत जब्त करवा चुके हैं…

–ताबिश अहमद

वाराणसी: देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में इन दिनों कुछ स्‍वयंभू नेताओं ने चर्चित होने का नया तरीका ढूंढ लिया है। ये नेता सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री की बेइज्‍जती करने से भी नहीं परहेज करते।

ऐसे ही एक फेसबुकिया नेता ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर खुद को चर्चित करने की कोशिश की लेकिन अब भाजयुमो ने उक्‍त नेता के खिलाफ चेतगंज थाने में तहरीर दे दी है।

वाराणसी के चेतगंज थाने पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के महानगर मंत्री आयुष चन्‍द्र राजपूत ने पुलिस को तहरीर दी है। इस तहरीर के माध्‍यम से आयुष चन्‍द्र राजपूत ने लोकसभा चुनाव में निर्दल प्रत्‍याशी रहे सत्‍यप्रकाश श्रीवास्‍तव पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने पीएम मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्‍तिजनक पोस्‍ट की है।

मोदी के खिलाफ लड़कर जमानत जब्‍त करा चुके हैं

बता दें कि पीएम पर अमर्यादित टिप्‍पणी करने वाले नेता सत्‍यप्रकाश श्रीवास्‍तव ने 2014 में लोकसभा चुनाव में नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ निर्दल चुनाव लड़ा थाा। वाराणसी की जनता ने उन्‍हें वरीयता सूचि में 38वें स्‍थान पर रखा था। चुनाव में नरेन्‍द्र मोदी को 5,81,022 वोट मिले थे जबकि सत्‍यप्रकाश श्रीवास्‍तव को महज 599 वोटों से संतोष करना पड़ा था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मामले में पुलिस को तहरीर देकर लोकसभा चुनाव में निर्दल प्रत्‍याशी रहे सत्‍यप्रकाश श्रीवास्‍तव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आईटी एक्सपर्ट से मामले की जांच कराने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।