BREAKING NEWS
Search
Wine shop, jan manch

CM योगी के आदेश के बावजूद शहर में दस बजे के बाद भी धड़ल्ले से बिक रही है शराब

356

अंकुर मिश्रा की रिपोर्ट-

वाराणसी। एक तरफ तो वाराणसी के सासंद पीएम नरेन्द्र मोदी एवं सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आगमन आये दिन किसी न किसी प्रोग्राम के चलते होता रहता वही पड़ोसी जिला चंदौली के थाना मुगलसराय का कुछ ऐसा मामला आये दिन तो आते ही रहता लेकिन प्रशासन कुछ भी हरकत मेंं नही आती है।

उसी दौरान आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन वाराणसी जिले के रामनगर मेंं होना है वही दूसरी ओर मुगलसराय थाना क्षेत्र के जलीलपुर चौकी के सेमरा रोड पर धड़ल्ले से खुलेआम रात मेंं बिक रहा है बीयर व दारू प्रशासन को कोइ फर्क भी पड़ रहा है अब एक तरफ बात की जाए जहां की पीएम मोदी जी ने उसी सेमरा रोड के 200 मीटर दूरी पर एक गांवको गोद लिया है। उस गांव को आदर्श गांव डोमरी के नाम से जाना जाता है।

अब आप इस वीडियो में देख सकते है कि ब्लू कलर की टी शर्ट पहने एक व्यक्ति रात्रि 10 बजे के बाद किस तरह से दारू ले रहा है और सेल्स मैन किस तरह से सटर के निचले हिस्से से पैसा लेकर दारू दे रहा है।

जब कभी कोई व्यक्ति चौकी पर बीयर व दारू की दुकान रात्रि मेंं खुलने की कम्प्लेंन करता है, तो फैंटम के दो सिपाही मौके पर पहुंचकर अपना कोटा पूर्ति कर देते है वहाँ पुलिस के पहुंचने पर बीयर व दारू की दुकाने तो जरूर बन्द हो जाती है। लेकिन पुलिस के जाते ही फिर उसी प्रकार पूर्व की भांति बिकने लगता है बीयर व दारू दुकानों में।

अब देखा जायेगा की यूपी सरकार में मुगलसराय थाना की पुलिस व चंदौली जिले के जलीलपुर चौकी अंतर्गत सेमरा रोड पर रात्रि मेंं खुलेआम बीयर दारू बेचने की छूट दें रहें अधिकारियों पर नकेल कसेगी या नहीं।

https://youtu.be/K8NcMCL1J2A