BREAKING NEWS
Search
Bride

ऐसा क्या हुआ कि नई नवेली दुल्हन को पहुँचना पड़ा सलाख़ों के पीछे

837
Share this news...
Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। बैंक नोट प्रेस पुलिस ने दो साल से फरार एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है। यह दुल्हन और इनका गिरोह कई सालों से झूठी शादी कर उनको फंसाकर उनसे पैसे लेकर फरार हो जाते थें।

इस दुल्हन ने सिया स्थित एक परिवार के साथ शादी के नाम पर ठगी की थी, और शादी के जेवरात और 50 हजार रुपये अपने गिरोह के साथ लेकर भाग गई थी। इसके पहले वह नाम बदल कर इंदौर और उज्जैन में भी शादी कर ठगी कर चुकी थी। आरोपी युवती के खिलाफ औद्योगिक क्षेत्र थाना, लसुड़िया और उज्जैन जिले के नागदा थाने में मामला दर्ज है।

देवास के सिया में रहने वाले 29 साल के दिलीप पिता प्रहलाद और पूजा उर्फ दीपा निवासी कालानी नगर इंदौर की शादी 4 नवम्बर 2017 को बिलावली के शिव मंदिर से रिश्तेदारों और मिलने वालों के बीच रस्मो रिवाज के साथ हुई थी।

वर पक्ष ने इसके एवज में 50 हज़ार रूपये नकद भी दिया थे। शादी करवाने वाले 50 हज़ार रूपये ले कर रवाना हो गए और शाम को जब भोजन की तैयारी चल रही थी, तब दुल्हन अचानक लापता हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने इस मामले में दूल्हे दिलीप के पिता पहलाद सिंह की रिपोर्ट पर प्रकाश पूजा उर्फ दीपा कमल और श्यामू बाई सभी निवासी इंदौर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लुटेरी दुल्हन को हिरासत में ले लिया है। जबकि उसके अन्य साथी अभी फरार है।

Share this news...