BREAKING NEWS
Search
Dharbhanga Robbery Case

दरभंगा में किराना व्यवसायी के कर्मियों से 7.74 लाख की लूट, दो बदमाश पकड़ाए

222

Patna: दरभंगा जिले के कमतौल  में किराना के एक थोक व्यवसायी के कर्मियो से शुक्रवार की रात 7.74 लाख की लूट लिए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार आठ बदमाशों ने सोतिया चौर में सात लाख 74 हजार रुपये लूटकर भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। इनमें से दो को दबोच लिया गया। निशानदेही पर छापेमारी की गई। इस दौरान पकड़े गए दोनों बदमाशों सहित अन्य दो बदमाशों के घर से तीन लाख 87 हजार 195 रुपये बरामद किए गए।

थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि शेष बदमाशों को पकडऩे के लिए कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। बहुत जल्द सभी को दबोच लिया जाएगा। गिरफ्तार बदमाशों में एक ब्रह्मपुर निवासी दीपक भंडारी है। जबकि दूसरे के नाम और पते का सत्यापन कराया जा रहा है।

यह हुई घटना

बताया जाता है कि कमतौल गांधी चौक पर गौरव लीलहा किराना की थोक दुकान चलाते हैं। शक्रवार की शाम दुकान के कर्मी सनी कुमार और पिकअप वैन चालक सुनील मंडल गाड़ी से माल लेकर मुजफ्फरपुर जिले के औराई स्थित राजखंड के गोविंद इंटरप्राइजेज गए। वहां माल उतारने के बाद सात लाख 74 हजार रुपये का पैकेट चालक और कर्मी ने प्राप्त किया। रुपये सीट के नीचे सुरक्षित रख लिया। देर शाम 7.45 में कमतौल के लिए प्रस्थान किया।

कमतौल थाना क्षेत्र में प्रवेश करते ही बाइक सवार आठ बदमाशों ने ब्रह्मपुर पूर्वी पंचायत के सोतिया चौर में गाड़ी घेर लिया। चालक और कर्मी के साथ मारपीट की। कहा तुम लोग रतनपुर में बच्चे को ठोकर मारकर फरार हुए हो। साइड हो जाओ, नहीं तो ठोक देंगे। डर से दोनों किनारे में खड़े में हो गए। इसके बाद मोबाइल और गाड़ी की चाभी छीन ली। पिकअप वैन की तलाशी ली। सीट के नीचे रुपये का पैकेट मिलते ही सभी बदमाश फरार हो गए।

सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस निरीक्षक बसंत झा के साथ पीछा किया। इसमें दीपक भंडारी को एक लाख 40 हजार और दूसरे पकड़ाए बदमाश से एक लाख 28 हजार छह सौ रुपये के साथ गिरफ्तार किया। दोनों ने अपने अन्य साथियों के नाम बताए हैं। छापेमारी में अन्य बदमाश तो नहीं पकड़ाए, लेकिन एक के घर से 46 हजार और दूसरे के घर से 72 हजार 595 रुपये बरामद किए गए। फिलहाल, पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।