BREAKING NEWS
Search
girls cricket match 1

कड़े मुकाबले में धौलपुर बालिका हारी

563
Share this news...
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। सोमवार को 31वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता रिजर्व पुलिस लाईन में आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को बालक व बालिका वर्ग के 8 मैच हुए।

जिला सॉफ्टबाल संघ के सचिव रूप सिंह ने बताया कि मैच से पहले पूर्व पार्षद भूपेन्द्र सिंह जादौन, खेल प्रशिक्षक गजेन्द्र सिंह, अजय बघेल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि बालक वर्ग में जोधपुर ने धौलपुर को 13-1 से, करौली ने दौसा को 4-3 से, बूंदी ने टौंक को 6-0 से, झालावाड़ ने झुन्झुनू को 11-0, झालावाड़ ने उदयपुर को 2-0 से पराजित किया।

girls cricket match 2

Janmanchnews.com

बालिका वर्ग में झुन्झुनू ने धौलपुर को 10-8 से, करौली ने दौसा को 4-3 से, जोधपुर ने बूंदी को 7-0 से पराजित किया। झालावाड़ की टीम ने दो मैच खेले, दोनो में झालावाड़ विजेता रही।

girls cricket

Janmanchnews.com

वहीं सचिव ने बताया कि प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों के पदाधिकारी , खेल प्रशिक्षक राजेन्द्र राना, जिला हैण्ड बाल संघ के सचिव राकेश राना, उपाध्यक्ष उमेश मिश्रा, अध्यक्ष अजय सिंह राना, निशुल राना, अरूणा, योगेश्वरी, गोपाल यादव, रवि मोहन त्रिवेदी, राजवीर सिंह, भीमसिंह भरतपुर, सुबोध बीकानेर, साफ्ट संघ के आयोजन सचिव लक्ष्मण सिंह गहलोत, राजस्थान एवं बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Share this news...