Dhollpur

धौलपुर सेंटा किड्स स्कूल में तीसरा एनुअल डे मनाया गया

101

धौलपुर। अशोक विजय कंपलेक्स में धौलपुर के सेंटा किड्स स्कूल का तीसरा वार्षिक उत्सव समारोह मनाया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज धौलपुर शक्ति सिंह रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में विजेंद्र सिंह परमार अध्यक्ष बाल कल्याण समिति धौलपुर प्रशांत हुडावाल सेंटा किड्स को फाउंडर एवं एकेडमिक डायरेक्टर संजू सचदेव तथा सेंटा किड्स के संस्थापक एवं सीईओ पंकज आनंद मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना एवं सरस्वती पूजन के साथ प्रारंभ हुआ इसके बाद पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर सेंटा क्लॉस के को फाउंडर संजू सचदेव ने कहा के अच्छी पेरेंटिंग से ही बच्चे का समुचित विकास संभव है। जिसमें हम बच्चों से ज्यादा अपेक्षा ना करते हुए उनकी क्षमता के आधार पर उम्मीद कि जाएं।

सेंटा किड्स के फाउंडर एवं सीईओ पंकज आनंद ने कहा कि यह सेंटा की फ्रेंचाइजी भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी बनने जा रही है जिसमें अभी तक भारतवर्ष में 450 विद्यालय खोले जा चुके हैं और धौलपुर जैसे शहर में इसके विकास की संभावनाएं और हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह धौलपुर सेंटा किड्स के प्रबंधन एवं प्रशासन से पूर्ण रूपेण संतुष्ट हैं और आशा करते हैं के भविष्य में विद्यालय चहुं ओर
प्रगति करेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शक्ति सिंह ने बच्चों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि विद्यालय कितनी मेहनत कर रहा है उसका परिणाम बच्चों की योग्यता प्रदर्शन से दिखता है साथ ही कहा बच्चे का भविष्य एक अच्छे शुरुआती स्कूल पर निर्भर करता है। प्रशांत हुंडा वाल
ने आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि वे विद्यालय द्वारा बच्चों के विकास किए गए कार्य की सराहना करते हैं तथा उम्मीद करते हैं यहां के बच्चे देश भर में अपना नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए विजेंद्र सिंह परमार ने कहा के विद्यालय में अच्छे गुणों का विकास अच्छे स्कूल से होता है जो उसकी नियमित पढ़ाई में बच्चों के अंदर पैदा किए जाते हैं। इस कार्यक्रम में इस साल उत्तीर्ण हुए सभी बच्चों को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। इसके अतिरिक्त बच्चों ने ग्रुप वाइज अलग अलग मित्र प्रस्तुतियां दी।

उपस्थित सभी दर्शकों ने उत्साहवर्धन किया विद्यालय के इस कार्यक्रम का संचालन पंकज शर्मा ने किया कार्यक्रम में समाज सेवी आजाद मिर्जा परवेज मिर्जा अतुल भार्गव जी एडवोकेट सत्यवान बैंसला अनूप अस्थाना गिरीश गुर्जर रंजीत दिवाकर सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के निदेशक सबीना खान ने सभी का आभार व्यक्त किया।