BREAKING NEWS
Search
digvijay singh

कमलनाथ के निवेदन पर बोले दिग्विजय सिंह- जहां से राहुल बोलेंगे, वही से लडूंगा चुनाव

368

भोपाल। लोकसभा चुनाव में अब बहुत ही कम दिन बचे हैं। ऐसे में हाल ही में मध्य प्रदेश के चुनाव जीतने के बाद से ही कांग्रेस एक बार फिर अपनी जीत के लिए तैयारीयां पूरी कर दी है।

इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को चुनाव लड़ने को लेकर एक बड़ा आमंत्रण दिया है। दरअसल, कमलनाथ ने राज्य की सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़ने का न्योता दिया था। जिसको लेकर अब दिग्विजय सिंह ने अपना जवाब दिया है।

कमलनाथ के इस प्रस्ताव को लेकर दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा कि “धन्यवाद कमल नाथ जी को जिन्होंने मप्र में कॉंग्रेस की कमजोर सीटों पर लड़ने का आमंत्रण दिया। उन्होंने मुझे इस लायक समझा मैं उनका आभारी हूं।”

उन्होंने आगे लिखा कि ‘मैं राघौगढ़ की जनता की कृपा से 77 की जनता पार्टी लहर में भी लड़ कर जीत कर आया था। चुनौतीयों को स्वीकार करना मेरी आदत है। जहां से भी मेरे नेता राहुल गांधी जी कहेंगे मैं लोक सभा चुनाव लड़ने तैयार हूं।’

बता दें, CM कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह से निवेदन किया कि अगर वह चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो वह किसी कठिन सीट से लोकसभा का चुनाव लड़े। उन्होंने आगे कहा कि भोपाल और इंदौर में कुछ ऐसी सीटें है जहां से पार्टी 30-35 साल से नहीं जीती।