BREAKING NEWS
Search
Bar girl dancing in Nalanda in lockdown

CM नीतीश के गृह जिले में लॉकडाउन हवा; बार बालाओं संग तमंचे पर डिस्को, अश्‍लील गीतों पर लगे ठुमके

388

Patna: कोरोना (CoronaVirus) संक्रमण की विस्‍फोटक रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया हो, कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) का है, जहां के भागन बीघा थाना (Bhagan Bigha PS) अंतर्गत बोकना गांव (Bokna Village) में दबंगों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम कराया, बल्कि तमंचा (Pistol) लहराते हुए बार बालाओं (Bar Girls) के साथ जमकर डिस्‍को डांस (Disco Dance) भी किया। कार्यक्रम के दौरान अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैकफुट पर आयी पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन अहम बात यह है कि वह जानकारी के बावजूद कार्यक्रम को रोकने में नाकम रही।

पुलिस को जानकारी के बावजूद लॉकडाउन में आर्केस्‍ट्रा

स्‍मिली जानकारी के अनुसार नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इसकी सूचना किसी ने जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस लौट गई। पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम चालू करा दिया। आधी रात तक हुए इस कार्यक्रम के दौरान जमकर तमंचे लहराए गए। दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार बालाओं संग डिस्को डांस किया। अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे।

यूं ही मस्‍ती के लिए कर दिया आयोजन

बताया जाता है कि कार्यक्रम के आयोजकों में कुछ शराब माफिया शामिल रहे। यह कार्यक्रम बस यूं ही मस्‍ती के लिए आयोजिक कर दिया गया था, यह किसी पर्व-त्योहार या शादी-विवाह के सिलसिले में आयोजित नहीं किया गया था।

कार्यक्रम स्‍थल पर मिलीं शराब की बोतलें

कार्यक्रम की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की सुबह डीएसपी (विधि-व्यवस्था) संजय कुमार के नेतृत्‍व में छापेमारी की गई। वहां टेबल, कुर्सी, डीजे व अन्य सामान जब्त किए गए। घटना को लेकर 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वहां शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू है।