BREAKING NEWS
Search
chapra crime

सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाने पर दो पक्षों में विवाद; एक युवक की मौत

327

Patna; सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बिहार के छपरा जिले में फेसबुक घायल युवक मृतक का भाई है। उसे इलाके लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना अवतार नगर थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव की है। पुलिस राहुल और विशाल नाम के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वारदात के संबंध में आरोपी राहुल ने पुलिस ने बताया कि उसने फेक नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बनाई थी। इसके बाद गांव के ही एक युवक संतोष ने भी उसी नाम से आईडी बना ली। इसी के चलते तीन दिन पहले दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि डुमरी मुकुंद राय के टोला निवासी वीर बहादुर राय के बेटे सुधीर और संतोष सिंगाही मंगलवार देश शाम गांव में नाटक देखने पहुंचे थे। नाटक देखने के दौरान कुछ युवक दोनों भाइयों को बुलाकर ले गए। युवकों ने पहले संतोष की जमकर पिटाई की। संतोष को पिटता देख उसका बड़ा भाई सुधीर बचाने आया। इसी दौरान बदमाशों ने दोनों को चाकू मार दिया। सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने बुधवार सुबह छपरा-पटना मुख्य मार्ग को करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी और अवतार नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस अभी घटना के बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है।