Raghuvar Das

झारखंड में अब चलेगी डबल इंजन वाली सरकार, विपक्षियों की होगी जमानत जब्त: रघुवर दास

193

विपक्षी दलों पर हमला करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा- चोर, लूटेरों ने डर से बनाया लूट गठबंधन….

Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा- कोडरमा से भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के समर्थन में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मजदूर दिवस पर दिन बुधवार को डोमचांच के हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम ने जहां महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा, वहीं केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों व विजन को सामने रखा सीएम ने सबसे पहले मजदूर दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मैं भी टाटा स्टील में मजदूरी करता था. जनता ने अब राज्य की मजदूरी करने की जिम्मेवारी दी है.

सीएम ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्षों से ये दल विभाजन व वोट बैंक की राजनीति करते रहे हैं. व्यक्तिवादी राजनीति पर टिके चोर व लूटेरा लोगों ने अब लूट गठबंधन बना लिया है. बाबूलाल, गुरु जी व अन्य ने वर्षों तक झारखंड को लूटा है, इन लोगों को डर है कि मोदी जी की सरकार आई तो कोई होटवार, तो कोई तिहाड़ जेल में होगा, इसलिए डर से गठबंधन कर लिया है.

इन्हीं लोगों ने एक निर्दलीय तक को सीएम बनवा दिया था। ऐसे सभी लोगों की जमानत जब्त करानी है. संथाल में भी हम सभी तीन सीटें जीतेंगे. बाबूलाल मरांडी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि बाबूलाल के पास हिम्मत नहीं कि एससी के लिए आरक्षित सीट से चुनाव लड़े. सामान्य लोगों का हक मार कर कोडरमा से चुनाव लड़ रहे हैं.

यहां के लोगों ने एक बार गलती की है, इस बार ऐसा जमानत जब्त कराएं कि दोबारा चुनाव लड़ने की हिम्मत न हो. उन्होंने आगे कहा कि जब से अन्नपूर्णा भाजपा में आई है पूरे राज्य में लालटेन बूझ गया है. भाजपा सरकार ने घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया है. आयुष्मान भारत, उज्जवला योजना, शौचालय, पीएम आवास योजना से शहर से लेकर गांव तक की तस्वीर बदली है.

वर्तमान में बिजली की जो आंख मिचौली चल रही है, वह इंफ्रास्ट्रक्चर के मजबूत होने के बाद बंद हो जाएगी. एक वर्ष के अंदर डीवीसी से बिजली सप्लाई हटाकर सीधे झारखंड विद्युत बोर्ड के द्वारा इन इलाकों में 24 घंटे बिजली दी जाएगी.

सीएम ने यह भी वादा किया कि आचार संहिता समाप्त होने के बाद तीन माह के अंदर शहर व गांव में अंतर मिट जाएगा सूबे के 32 हजार गांवों में स्ट्रीट लाइट लगाकर शहर की तरह जगमग किया जाएगा. यही नहीं सभी गांवों में पेयजल सुविधा के साथ पेवर ब्लॉक की सड़कें बनाई जाएंगी. ये तीनों काम विधानसभा चुनाव में जब मैं वोट मांगने आउंगा उससे पहले पूरा हो जाएगा.

BJP

Janmanchnews.com

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जिप सदस्य, शांति प्रिया(राजद) सहित सैकड़ों अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान के साथ भाजपा पट्टा पहनाकर स्वागत किया.

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कोडरमा भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी के सरकार में राज्य के साथ कोडरमा जिले में बहुत विकास हुआ है और भारतीय जनता पार्टी सम्मानित पार्टी है, सभी का सम्मान करती है और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की.

वहीं वर्तमान विधायक सह शिक्षा मंत्री झारखंड सरकार डॉ. नीरा यादव ने विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए छेत्र कि विकाश की उपलब्धियां गिनाई जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता भी भाजपा भाजपा के लिए वोट देने की सभी को प्रेरित किया और कहीं कि अबकी बार 400 बार फिर एक बार मोदी सरकार.

कार्यक्रम में मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष रामचंद्र सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष राजेश सिंह, डोमचांच नगर अध्यक्ष राजकुमार मेहता, प्रणव वर्मा, शिवलाल सिंह, राजेश सिंह, सुनील कुमार सिन्हा, अखिल सिन्हा, संगीता सिन्हा, अमरदीप कुमार, सुजीत कुमार, मनोज मेहता, सुभाष मेहता, भोला यादव, महेंद्र वर्मा शिशिर सिंह, रौशन शिन्हा, भरत नारायण मेहता, रोहित मेहता विनय संडिल्य्या, राजेश सिंह, हजारों भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

एसडीओ विजय वर्मा व डोमचांच थाना प्रभारी विनोद यादव सीएम कार्यक्रम की शुरुआत से अंत तक अपने दल बल के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और जिला प्रशासन की टीम के साथ कड़ी धूप में डटे रहे.