train boogie

दयोदया एक्सप्रेस ट्रेन पलटी, सभी यात्री सुरक्षित

279

जयपुर। राजस्थान की राजधानी दयोदया एक्सप्रेस ट्रेन पलटी, सभी आत्री सुरक्षित जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन का इंजिन एवं एक डिब्बा पलट गया। हालांकि इसमें किसी जनहानि की सूचना नहीं हैं। जिला कलक्टर जगरुप सिंह यादव के अनुसार ट्रेन का इंजिन एवं एक डिब्बा पलटा हैं और इस हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं हैं। उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस एवं बचाव दल पहुंच गया हैं।

उन्होंने बताया कि यात्रियों को बसों द्वारा गतंव्य स्थान तक पहुंचाया जायेगा। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) राहुल जैन ने बताया कि ट्रेन हादसे में किसी के मरने और गंभीर रुप से घायल की सूचना नहीं हैं। जैन ने बताया कि मौके पर पुलिस, प्रशासन, रेलवे के अधिकारी तथा बचाव दल मौजूद हैं और डिब्बे में सवार लोगों को सुरक्षित निकाला गया हैं।

उन्होंने बताया कि यह ट्रेन अजमेर जा रही थी। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन का इंजिन एवं एक डिब्बा पलट गया। हालांकि इसमें किसी जनहानि की सूचना नहीं हैं। जिला कलक्टर जगरुप सिंह यादव के अनुसार ट्रेन का इंजिन एवं एक डिब्बा पलटा हैं और इस हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं हैं।

उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस एवं बचाव दल पहुंच गया हैं। उन्होंने बताया कि यात्रियों को बसों द्वारा गतंव्य स्थान तक पहुंचाया जायेगा। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) राहुल जैन ने बताया कि ट्रेन हादसे में किसी के मरने और गंभीर रुप से घायल की सूचना नहीं हैं। जैन ने बताया कि मौके पर पुलिस, प्रशासन, रेलवे के अधिकारी तथा बचाव दल मौजूद हैं और डिब्बे में सवार लोगों को सुरक्षित निकाला गया हैं। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन अजमेर जा रही थी। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।