BREAKING NEWS
Search

सीवरेज का पानी सड़क पर आने को लेकर हुआ विवाद, वकीलों ने कर दी नगर परिषद आयुक्त की पिटाई

410
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर- जिले के कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी सड़क पर आ जाने के बाद गुरुवार को वकीलों की दबंगई देखने को मिली. गुस्साए वकीलों ने बैरिकेट्स लगाकर रास्ता रोक दिया. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे नगर परिषद आयुक्त के साथ वकीलों ने दुर्रव्यवहार करते हुए न केवल हाथापाई कर डाली, बल्कि उन्हें गंदे पानी में धकलने का प्रयास किया गया.

घटना के बाद वकीलों और नगर परिषद कर्मचारियों के बीच तनाव बना हुआ है कोर्ट परिसर में सीवरजे का पानी आने के बाद गुरुवार को वकीलों ने बैरिकेड्स लगाकर रास्ता रोक दिया और नगर परिषद के खिलाफ काले झंडे दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की. सीवरेज के गंदे पानी की वजह से वकीलों द्वारा हंगामा खड़े किए जाने की खबर मिलते ही नगर परिषद आयुक्त सौरभ जिंदल कोर्ट परिसर पहुंच गए.

नगर परिषद आयुक्त के कोर्ट परिसर में पहुंचते ही वकीलों ने दबंगई दिखाते हुए उनके साथ हाथापाई की और उनका गिरेबान पकड़ कर उन्हें गंदे पानी में धकेलने का प्रयास किया आयुक्त बोले हाथापाई की और शर्ट फाड़ दिया.

वकीलों ने नगर परिषद आयुक्त के साथ मारपीट करते हुए भी नारेबाजी की. वकीलों की दबंगई देखते हुए नगर परिषद आयुक्त बड़ी मुश्किल से उनसे पीछा छुड़ाकर निकले.

आयुक्त सौरभ जिंदल ने कहा कि कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी आने की सूचना पर वे तकनीकी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे, तो वहां उनके साथ वकीलों द्वारा हाथापाई की गई. शर्ट फाड़ दिया गया और गंदे पानी में धकलने का प्रयास किया गया.