BREAKING NEWS
Search
Siwan bhagwanpur husband killed his family

सीवान के भगवानपुर में सनकी पति की हैवानियत, 4 बच्चों की मौत, पत्नी व एक बच्ची की हालत गंभीर

183
Share this news...

Patna: बिहार के सीवान जिले से सुबह-सुबह दिल दहला देने वाल वारदात सामने आई। एक सनकी बाप ने अपने पांच मासूम बच्चों और पत्नी पर धारदार कुल्हाड़ी से वार कर दिया। चार मासूमों की मौत मौके पर ही हो गई। पत्नी और एक बच्ची अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रही हैं। जिसे वो लाडली बेटी कहता था, उसी को मौत के घाट उतार दिया। जो बेटे उसके बुढ़ापे का सहारा बनते, उन्हें भी हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दी। होश उड़ा देने वाला यह खौफनाक मामला सीवान जिले के भगवानपुर हाट थाना के तहत बलहां अलीमर्दनपुर गांव का है।

अपने ही परिवार पर कुल्हाड़ी चलाने वाले शख्स का नाम अवधेश चौधरी है। अब यह पुलिस के शिकंजे में है। कस्टडी में ही स्थानीय अस्पताल में इसका भी इलाज चल रहा है। इसने खुद ही कॉल का कर पुलिस को पूरे वारदात की जानकारी दी थी। बच्चों की हत्या करने के बाद अवधेश ने भी कोई जहरीली चीज खा ली थी।

घटना के बाद घर में रोते-बिलखते परिजन।

इन चार मासूमों की गई जान
अवधेश चौधरी ने अपनी बेटी ज्योति कुमारी, बेटे अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। जबिक दूसरी बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं। इन दोनों की हालत चिंताजनक है। बेहतर इलाज के लिए इन दोनों को पटना भेजा गया है। भगवानपुर हाट थानेदार के अनुसार वारदात रविवार की देर रात की है। उन्होंने खुद अवधेश चौधरी से पूछताछ की। उसने ज्यादा कुछ तो नहीं बताया, बस इतना कहा कि मन में आया और कर दिया। वारदात को अंजाम देने से कुछ देर पहले ही वो बाहर से अपने घर लौटा था। सभी लाशों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पूरे मामले की जांच अभी जारी है।

डीएम और एसपी के नंबर पर की थी कॉल
पकड़े जाने के बाद अवधेश ने एक और बात कही। बच्चों की हत्या के बाद उसने सीवान के डीएम और एसपी के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल की थी, लेकिन कॉल को किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उसने भगवानपुर हाट थाना को कॉल किया और वारदात की जानकारी पुलिस को खुद ही दी। तब जाकर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीवान के एसपी अभिनव कुमार छुट्‌टी पर हैं। एसडीपीओ सदर एसपी के प्रभार में हैं।

Share this news...