BREAKING NEWS
Search
babumoshai Bandookbaaz

फैज़ल की याद दिलाने आया ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’

343
Shikha Priyadarshni-Janmanchnews.com

शिखा प्रियदर्शिनी

मनोंरंजन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से और फिल्मों में अपने बेमिसाल रोल के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी है।

इसी कड़ी में नवाजुद्दीन बहुत जल्द एक और फिल्म के जरिए अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

सोशल मीडिया पर रिलीज हुए फिल्म का यह ट्रेलर देखने के बाद आप भी नवाज को देसी जेम्मबॉन्ड कहने लगेंगे। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के बाद फिर से नवाजुद्दीन एक्शन थ्रीलर के साथ नजर आएंगे जहां रोमांस से भरी इस फिल्म में नवाज के बंदूक चलाने का अंदाज काफी निराला है।

नवाज की एक्टिंग से सभी वाकिफ है लेकिन इस फिल्म में उनका अभिनय अन्य फिल्मों से एकदम जुदा है। इस ट्रेलर में नवाज और लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग के बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं।

इस फिल्म में शार्पशूटर के रोल में नजर आ रहे नवाज आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल की भी याद दिला सकते हैं। इसके अलावा ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में इंटीमेंट सीन्स के अलावा काफी संस्पेंस है। 3 मिनट के इस ट्रेलर को अब तक करीब 90 हजार लोग देख चुके हैं।

कुशन नंदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नवाज और बिदिता के अलावा चित्रांग्धा, ताहिर, रूपा गांगुली, दिव्या दत्ता, मुरली गांगुली अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

See Teaser…

[email protected]

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।