Mission Pakistan

भोजपूरी फिल्म मिशन पाकिस्तान की शूटिंग जारी…

214

जनमंच टीम,

मनोरंजन डेस्क। प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह की फिल्म मिशन पाकिस्तान की शूटिंग इन दिनों अमेठी जिले के एक लोकेसन पे की जा रही है।

आपको बता दें मिशन पाकिस्तान सम्मानित निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की फ़िल्म है, जो पहले गदर फ़िल्म बना चुके हैं। मिशन पाकिस्तान फ़िल्म के बारे में निर्माता भूपेंद्र विजय का कहना है कि यह फ़िल्म पाकिस्तान के मंसूबे को नाकाम करने पर आधारित है ये फिल्म जब रिलीज होगी तो देखने पर कुछ अलग ही मनोरंजन दर्शको को मिलेगा।

ये फ़िल्म नानक प्रोडक्सन के बैनर तले बन रही है। इस फ़िल्म का निर्माण मनप्रीत सिंह कर रहे है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है  जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। वही संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद कहते है कि यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है साथ ही यह फिल्म दमदार मनोरंजन संगीत से दर्शको को झूमने पर मजबूर कर देगी।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के शुकुल बाजार मे फ़िल्म मिशन पाकिस्तान का भव्य शुभारम्भ किया गया था। इस अवसर पर फ़िल्म की पूरी टीम उपस्थित रही।

फ़िल्म निर्माता ने अपने फार्म हाउस पर क्षेत्र के सभी संमानित लोगो के साथ नारियल फोड़कर फ़िल्म के पहले शॉट के साथ फिल्म का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डॉ शैलेंद्र प्रताप सिंह, समाजसेवी श्री मुन्ना सिंह, फ़िल्म निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह, लल्लू सिंह, डॉ जेपी मिश्र, सोनू सिंह प्रधान, समर बहादुर सिंह, मुकेश शुक्ल पत्रकार, सुरेन्द्र शुक्ल, पत्रकार अमेठी राजीव ओझा सहित क्षेत्र के सम्मानित लोग उपस्थित रहे।