BREAKING NEWS
Search
Sachin

सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, सचिन ने बोला ‘फिल्म में मेरी जिंदगी के अनछुए पहलू’

363

निखिल विद्यार्थी,

मुंबई। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ अब बन कर रिलीज होने को लगभग तैयार है। हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर को लांच किया गया था जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। इसी गुरुवार को मुंबई में जुहू के एक प्राइवेट ऑडिटोरियम में इस फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया।

‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ क्रिकेट के भगवान् और दुनिया के हर खेल प्रेमी के आदर्श सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण रवि भागचंदका द्वारा कार्निवल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन किया है इंग्लैंड के जेम्स अर्सकिन ने।

फ़िल्म के ट्रेलर को सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर शेयर भी किया है।

फिल्म के ट्रेलर में सचिन के क्रिकेट लाइफ की उपलब्धियों, यादगार पलों, उपलब्धियों और ड्रेसिंग-रूम के अनछुए पहलूँ को देखने को मिलता है।

आपको बता दें कि इस फिल्म से 42 वर्षीय सचिन अपनी फ़िल्मी पारी की शुरुआत करनी जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी नज़र आएँगे। अर्जुन फिल्म में जूनियर तेंदुलकर का किरदार निभाते नज़र आएँगे।

Sachin Tendulkar

Courtesy: Twitter

सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ सचिन के फैन्स के लियी किसी तोहफे से कम नही है। फैन्स के साथ-साथ आम दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म में इस महान क्रिकेट खिलाड़ी के जीवन के अनछुए पहलू जानने को मिलेंगे।

मुमाबी में फिल्म के ट्रेलर लौन्चिंग इवेंट में सचिन ने कहा, मैं निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नही करता। लेकिन मुझे महसूस हुआ है कि मैंने उन लोगों से बहुत सारी बातें नही बताई है जो में जिंदगी तथा करियर में बहुत अहम रहे हैं। उम्मीद है यह फिल्म प्रशंसकों के लिए मनोरंजक साबित होगी और फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे जितना मुझे देते हैं।

Watch trailer here: