BREAKING NEWS
Search
Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी की फीस जान आप कहेंगे…. ‘ओह माय गॉड!!!’

371
Nikhil Vidyarthi

निखिल विद्यार्थी

मुंबई। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के स्टाइलिश सुपर स्टार अक्षय कुमार की जिनके पास फिल्मों की कभी कमी नही होती। वह एक साथ एक फिल्म की शूट कर रहे होते हैं, वहीं एक ओर उनकी किसी फिल्म की पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चलता है तो दूसरी ओर किसी नए फिल्म की लॉन्चिंग हो जाती है।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का नाम आते ही सबसे पहले हम यहीं सोचते हैं कि एक ऐसा एक्टर जो बिना स्टारडम वाली डर के साल में तीन-चार फ़िल्में आसानी से रिलीज करा लेते हैं, और मुनाफा भी अपनी फिल्म के हिस्से में ला रखते हैं। तभी तो उनके पास बैक-टू-बैक फिल्मों की लाइन लगी रहती है। भई, हो भी क्यूँ ना… 100 करोड़ क्लब वाली साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में करने का रिकॉर्ड जो इनके पास है। इसी विश्वास से कई निर्माता अब उन्हें मुंह मांगी फीस देने को तैयार हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार बायोपिक ‘मोगुल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म संगीत के सम्राट गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित है। हाल में इसी फिल्म से जुडी एक अफवाह उडी थी कि खिलाडी कुमार ने निर्माता-निर्देशक दिव्या कुमार खोसला की एक दूसरी फिल्म को करने से मना कर दिया है। लेकिन अब बात साफ़ हो गई है।

ये भी पढ़े…

अक्षय कुमार निभाएंगे संगीत सम्राट ‘गुलशन कुमार’ का किरदार

दरअसल अक्षय ‘मोगुल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिस वजह से उन्होंने खोसला को मना कर दिया था। लेकिन फ़िल्मी गलियारे के मुताबिक अब अक्षय दोनों फिल्म कर रहे हैं। जहां गुलशन कुमार के बायोपिक के लिए उन्होंने 27 करोड़ फीस ली है तो वहीं दिव्या कुमार खोसला की दूसरी प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने 50 करोड़ की बड़ी फीस मांगी है। खोसला भी खिलाड़ी कुमार के स्टारडम और बिज़नस को देखते हुए 50 करोड़ की बड़ी फीस देने को राजी हैं।

आपको बता दें ‘मोगुल – द स्टोरी ऑफ़ गुलशन कुमार’ फिल्म के लिए फीस के साथ-साथ प्रॉफिट में अपनी हिस्सेदारी की डील भी फाइनल किया है। यानी अक्षय कुमार भी आमिर खान जैसे सुपर स्टार के नक़्शे-कदम पर चल रहे हैं जो फिल्म की प्रॉफिट में अपना हिस्सा जरुर लेते हैं।

[email protected]