BREAKING NEWS
Search
Shahrukh Khan

बॉलीवुड के इस बड़े स्टार की फिल्म अमरीकी स्क्रीन पर दिखाई जाएंगी

399
Nikhil Vidyarthi

निखिल विद्यार्थी

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। और जब बात बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की हो तो बस इतना ही कहूँगा कि अमरीकी हिंदी फिल्मों के प्रशंसकों में शाहरुख़ की हमेशा से धूम रही है।

इसी सिलसिले में मैं आपके लिए लाया हूँ एक बहुत बड़ी खुशखबरी जिसे सुनकर किंग खान के प्रशंसक ख़ुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल अमेरिका की सबसे बड़ी इवेंट कंपनी में से एक Fathom events ने एक सीरीज के तहत कुछ चुनिन्दा फिल्मों को अमेरिकी सिनेमाघरों में दिखाने का फैसला किया है। जिसमें शाहरुख़ खान और ऐश्वर्या राय की संजय लीला भंसाली निर्देशित क्लासिक ‘देवदास’ और यश चोपड़ा की ‘वीरज़ारा’ भी शामिल है। यह दोनों फिल्मे बेस्ट बॉलीवुड इवेंट सीरीज के तहत दिखाई जाएगी।

fathomevents

#FathomEvents

आपको बता दें कि Fathom events के इस इवेंट्स की शुरुआत इसी साल जुलाई से की जाएगी। जिसमें सबसे पहली दिखाई जाने वाली फिल्म देवदास होगी। Fathom events ने इन दोनों हिंदी क्लासिक फिल्म के निर्माता एरोज इंटरनेशनल और यश राज फिल्म से हाथ मिलाया है।

इस इवेंट सीरीज को शुरु करने वाले टॉम लुकास ने कहा ‘हम इस इवेंट से भारतीय सिनेमा के अमरीकी बाज़ार में ग्रोथ पर भी नज़र रख रहे हैं…

एरोज इंटरनेशनल अमेरिका के दिए गए ऑफिसियल अनाउंसमेंट में कहा गया है कि “एरोज ने Fathom events के साथ बॉलीवुड की बेस्ट फिल्म को अमरीकी दर्शकों के लिए यहाँ के सिनेमाघरों में दिखाने के लिए एक डील की है। ताकि बॉलीवुड के कुछ बेस्ट फिल्मों को दिखाई जा सके। इस डील से हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।”

बहरहाल 3000 से ज्यादा विश्व-स्तरीय क्लासिक फिल्मों के साथ Fathom events अपने कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में लगी हुई है। जिसकी शुरुआत इसी साल जुलाई में की जाएगी। जहां ओपनिंग फिल्म शाहरुख़ की क्लासिक ‘देवदास’ होगी।

[email protected]