BREAKING NEWS
Search
Half girlfriend

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ट्रेलर आउट, अर्जुन को याद आई कॉलेज की हाफ-गर्लफ्रेंड

308

निखिल विद्यार्थी,

मुबंई। साल की बहु प्रतीक्षित अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी इस फिल्म का निर्देशन किया है ‘आशिकी 2’ फेम डायरेक्टर मोहित सूरी ने। फिल्म के ट्रेलर में दो दोस्तों के बीच दोस्ती, प्यार और तकरार को दिखाया गया है।

यूट्यूब पर फ़िल्म के ट्रेलर को दो दिनों में 13 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। और पसंद किया है।

फिल्म में अर्जुन कपूर बिहार के रहने वाले माधव झा का किरदार निभा रहे हैं, जो दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने आता है। वहीं उसे एक लड़की रिया सोमानी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है | रिया का किरदार श्रद्धा कपूर निभा रही हैं।

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ कहानी है बिहार के एक लड़के माधव की। जो बिहार से दिल्ली पढने जाता है। और उसे कॉलेज की ही एक लड़की रिया से प्यार हो जाता है। माधव ठीक से इंग्लिश नही बोल पाता लेकिन रिया फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है। माधव उसके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता है लेकिन रिया केवल फ्रेंडशिप ही रखना चाहती है। जबकि, माधव ऐसा नही चाहता। ऐसे में रिया दोस्ती की खातिर हाफ गर्लफ्रेंड बनने को तैयार हो जाती है। यानी एक ऐसा रिश्ता जो दोस्ती से अधिक हो लेकिन प्यार से कम।

Shardha Kapoor

Photo courtesy: Twitter.com

मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लांच करते समय अर्जुन कपूर ने अपने कॉलेज के दिनों किओ याद साझा की। उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में मुझे एक लड़की से प्यार था। लेकिन कभी मेरी हिम्मत नही हुई कि उसको बता सकूं कि मैं उसे पसंद करता हूँ। फिर एक दिन पार्टी में मैंने सोचा कि आज तो बता ही दूंगा। वह लड़की किसी लड़के के साथ पार्टी में आई थी। मैंने सोचा वो उसका भाई होगा। थोड़ी देर बाद वह मेरे पास आई और उस लड़के से मिलवाई और कहा, ‘ये मेरा बॉयफ्रेंड है’। उस वक्त मैंने सोचा कि शायद पहले बता दिया होता तो वो मेरी गर्लफ्रेंड होती। अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने उस लड़की को सबसे ज्यादा याद किया।

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।

Watch trailer

nikhil@janmanchnews.com