BREAKING NEWS
Search

अक्षय कुमार निभाएंगे संगीत सम्राट ‘गुलशन कुमार’ का किरदार

413
Nikhil Vidyarthi

निखिल विद्यार्थी

साल की जबरदस्त हिट देने के बाद आज कल फिल्म ‘पैड मैन’ की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्मों की भी लगातार घोषणा किये जा रहे हैं। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के मार्फत अपने फैन को एक जबरदस्त खुशखबरी दी है।

अपने पोस्ट में उन्होंने कहा है कि वे जल्द ही टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मालिक गुलशन कुमार का किरदार निभाते नज़र आएँगे। यह फिल्म गुलशन कुमार के जीवन पर बायोपिक फिल्म होगी। अक्षय ने ट्विटर के ज़रिये फिल्म का पहला लुक भी ज़ारी किया है।

Mogul Twitter

Janmanchnews.com

फिल्म में अपने किरदार को लेकर बात-चीत में अक्षय ने कहा ‘मैं और गुलशन कुमार मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ से जुड़े थे। और मैं सौभाग्यशाली हूँ कि ऐसी महान हस्ती को व्यक्तिगत रूप से जानता हूँ। परदे पर उनका किरदार निभाने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ।

‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ नाम से बन रही इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी नज़र  आएंगी। सौगंध से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने बताया, ‘गुलशन कुमार से मेरा नाता मेरी पहली फिल्म से ही जुड़ गया था। वह संगीत के बादशाह थे। मैं बहुत खुशनसीब हूँ कि ‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ के ज़रिये उनकी कहानी बयाँ करने का मौक़ा मिला है।

विडियो देखें…

आपको बता दें कि गुलशन कुमार ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में भक्ति गानों का चलन मशहूर किया था। 1980 के दशक की आखिरी सालों से 1990 के शुरूआती सालों तक संगीत जगत में तहलका मचा देने वाले गुलशन कुमार की अगस्त 1997 में मुंबई में एक मंदिर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गयी थी। संगीत के क्षेत्र के इस महान हस्ती के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मुगल’ का निर्माण गुलशन कुमार की पत्नी सुदेश कुमारी कर रही हैं। इस बायोपिक फिल्म का निर्देशन ‘जॉली एलएलबी 2‘ के निर्देशक सुभाष कपूर करेंगे। ‘मुगल’ साल 2018 में सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

[email protected]