BREAKING NEWS
Search
Konkona Sensharma

रिलीज़ होगी मूवी ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’-  सेंसर बोर्ड को मिले निर्देश

312

शिखा प्रियदर्शिनी,

मुंबई: कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टि‍वल्स में चर्चा बटोर चुकी फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ अब भारत में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के कुछ सीन्स काटकर इसे रिलीज किया जाएगा। दरअसल, फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण (एफसीएटी) को निर्देश दिया है कि फिल्म को रिलीज किया जाना चाहिए।

Konkona Sensharma- Janmanchnews

Courtesy: Facebook.com

बात बीते दिनों की है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इनकार कर दिया था। बोर्ड ने कहा था, ‘फिल्म में महिलाओं को गलत तरीके से दिखाया गया है। एक कम्युनिटी की महिलाओं पर निशाना साधा गया है। इस फिल्म से लोगों की भावनाएं अाहत हो सकती हैं।’

ये भी पढे़…

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को ले कर फिर विवादों के घेरे में…

बोर्ड की इस राय के बाद ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ के डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव और प्रोड्यूसर प्रकाश झा ने एफसीएटी में शिकायत दायर की। इसके बाद दिल्ली के पूर्व लोकायुक्त रह चुके न्यायमूर्ति मनमोहन सरीन ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को प्रमाण पत्र ना देकर गलत किया है।

क्या है फ़िल्म की कहानी…

फिल्‍म की कहानी चार महिलाओं के बारे में हैं। चारों का अलग-अलग जीवन एक जगह आकर मिलता है। उन सबकी अलग-अलग इच्छाएं हैं। अपनी इच्छाओं को पूरी करने की जद्दोजेहद करती महिलाएं इसमें दिखाई गई हैं। फिलहाल इसकी रिलीजिंग डेट तो सामने नहीं आई है। लेकिन सेंसर बोर्ड जल्द ही इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे सकता है।

इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, अहाना कुमरा और प्लाबिता बोरठाकुर ने काम किया।

यहां देखे मूवी का ट्रेलर…

[email protected]