BREAKING NEWS
Search
kajol

जो आपनें देखा वह भैंस का मीट था गाय का नहीं: काजोल

370

शबाब ख़ान,

मुंबई: हिंदी फ़िल्मों की हीरोइन काजोल ने एक ट्वीट के ज़रिए गाय के मीट को लेकर स्पष्टीकरण जारी किया है। काजोल ने ट्विटर पर लिखा है, “एक मित्र के घर पर लंच का वीडियो है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि मेज़ पर बीफ़ भी था। लेकिन ये ग़लतफ़हमी है।”



उन्होंने आगे लिखा, “वहाँ भैंस का मीट था जो बाज़ार से आप क़ानूनी तरीके से ख़रीद सकते हैं। मैं ये स्पष्टीकरण इसलिए दे रही हूँ क्योंकि ये संवेदनशील मामला है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएँ आहत हो सकती हैं. मेरा इरादा ये बिल्कुल भी नहीं है।”

ज्ञात हो कि कुछ अरसा पहले काजोल नें फेसबुक ओर दूसरे सोशल मीडिया पर एक पार्टी का वीडियो क्लिप डाला था। वीडियो में मेज़ पर सजे मीट की डिश का दृश्य भी था। किसी खुराफाती दिमाग ने उस मीट को बीफ का नाम दे दिया, और तुरन्त ही वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद काजोल को यह स्पष्टिकरण टुईट करना पड़ा।

काजोल के इस ट्वीट के बाद से लोग भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

@prash_realtruth ने लिखा है, “हम आपका भरोसा करते हैं, पर सोचिए अगर आपको साबित करने के लिए कहा जाए ? या फिर गलत वजहों से आप पर हमला हो जाए ?”

@to0ot87 ट्वीट करते हैं, “आप जो खाना चाहते हैं खाएँ, ये आपकी च्वाइस है….सिर्फ़ आपकी.”

@MsSantoesha लिखते हैं, “वो सफ़ाई दे रही हैं क्योंकि वो नहीं चाहती कि अख़लाक की तरह हो। उनको ट्रोल करना बंद करो। उनके डर को समझो।”

जबकि नरेश जैन ने ट्वीट किया है कि ऐसी चीज़ खाना ही क्यों जिसकी सफ़ाई देनी पड़े।