BREAKING NEWS
Search
Salman Khan and Katrina Kaif

सलमान-कैट लवर्स के लिए खुशखबरी…दोनों आये करीब!

275
Shikha Priyadarshni-Janmanchnews.com

शिखा प्रियदर्शिनी

मनोंरंजन डेस्क। आईफा अवार्ड्स 2017 का कारवां शुरु हो चुका है और बॉलीवुड के तमाम सितारे एक साथ, एक ही छत के नीचे जुट चुके हैं। लिहाजा, अब ऐसे में मसालेदार खबरों का, अफवाहों का… आना जाना तो शुरु होना ही है।

फिलहाल आईफा में यदि कोई स्टार सबसे ज्यादा खबरों में है… तो वह हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान। ऐसे फैंस जो सलमान कटरीना की जोड़ी को पसंद करते थे या उनकी जोड़ी पे दिल-ओ-जान से फ़िदा थे उनके लिए एक और मौका है।

उन्हें साथ साथ और बेहद करीब देख पाने का। सलमान और कटरीना की जोड़ी वाकई में आइडियल जोड़ी रही है दोनों साथ में बेहद ही लाजवाब लगते थें।

आईफा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कई ऐसे बयान दिये। जिसे सुनकर बस लोगों को मजा ही आ गया। लेकिन सबसे जबरदस्त लम्हा था। जब सलमान ने सबके सामने स्टेज पर बगल में कैट को बर्थडे विश किया।

जी हां, सलमान खान ने बर्थडे सांग गाया और फिर कैट के गले मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस वक्त सलमान-कैट के साथ आलिया भट्ट, वरूण धवन, शाहिद कपूर, अनुपम खेर भी स्टेज पर मौजूद थें। वहीं, सलमान की इस क्यूट हरकत पर कैट थोड़ा शर्मा भी गईं। उनका चेहरे से साफ़ दिख रहा था की वो ब्लश कर रही हैं।

यहां देंखे वीडियो- 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।