BREAKING NEWS
Search
Sushant Singh rajput

भक्ति के रंग में कैसे रंग गए सुशांत और सारा….जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट

601
Share this news...
Shikha Priyadarshni-Janmanchnews.com

शिखा प्रियदर्शिनी

मनोरंजन। आजकल यह चलन काफी देखने को मिल रही है फिल्मो में की फ़िल्म जिस भी जगह से रिलेट करता है उसे उसी वास्तविक जगह जाकर फिल्माया जाता है। इसी ट्रेंड के मद्देनजर फिल्म केदारनाथ की टीम फिल्‍म की शूटिंग करने से पहले उतराखंड स्थित केदारनाथ मंदिर पहुंची।फ़िल्म की शूटिंग को ले कर जो खबरें सामने आई हैं उस से पता चलता है की शूटिंग 3 सितम्बर से शुरू हो रही है।

फिल्म के लीड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग से पहले पवित्र मंदिर के दर्शन किए। दोनों स्टार्स के दर्शन के बाद की तस्वीरें इंटरनेट पर उनके फैन पेजेस के अकाउंट से शेयर की गई हैं। जिसमें दोनों आशीर्वीद लेते हुए नजर आ रहे हैं। सारा और सुशांत दोनों ही स्प्रिुचअल लुक में नजर आए।सुशांत और सारा के माथे पर सिंदूर और टिका लगा है।

Read this also…

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ रोमांस करती दिखेगी भयंकर परी, देखें होश उड़ा देने वाली खास तस्वीरें

वायरल हो रही तस्वीरों में सारा बिना मेकअप के काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

दो महीने में सारा की यह दूसरी केदारनाथ यात्रा थी। इससे पहले वो फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ मंदिर आ चुकी हैं। सारा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। आपको बताते चलें की सारा और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान यानि की सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

अब अगर फ़िल्म की ओर रुख करें तो  फिल्म लवस्‍टोरी पर आधरित हैं, इस फिल्म में केदारनाथ आपदा के दृश्य भी फिल्माए जाएंगे। अगले एक महीने तक केदारनाथ, रुद्रप्रयाग, त्रियुगीनारायण और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

Sushant Singh rajput

Janmanchnews.com

उत्‍तराखंड पहुंचने से पहले सारा और सुशांत दोनो साथ में ही मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। दबे दबे शब्दों में इन दिनों सारा और सुशांत की कैमेस्ट्री काफी चर्चा में हैं। और साथ ही ये कहना भी गलत नहीं होगा की दोनों साथ में काफी अच्छे भी दीखते हैं।

माना जा रहा है ये फिल्‍म अगले साल तक रिलीज होगी।

[email protected]

Share this news...