BREAKING NEWS
Search
haseena the queen of mumbai

दाऊद की बहन हसीना…पर संकट के बादल

382

सुधांशु आनंद,

मुंबई। बॉलीवुड की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ मोहतरमा श्रद्धा कपूर के बारे में बता दे कि इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. ऐसे में उनकी एक और फिल्म Haseena: The Queen of Mumbai का पोस्टर भी पूर्व में रिलीज हो चूका है. यह फिल्म है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक फिल्म. इस फिल्म से श्रद्धा का एक और पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म में श्रद्धा हसीना पार्कर के किरदार में दिखाई देंगी.

The queen of Mumbai Haseena

Shardha Kapoor in The queen of Mumbai Haseena

इस फिल्म से श्रध्दा का अंदाज एकदम बदल जायेगा. लेकिन अब श्रद्धा कपूर कि इस फिल्म के नाम पर हमे पंगे नजर आ रहे है. जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टारर निर्देशक अपूर्वा लखिया की फिल्म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ अपने टाइटल को लेकर विवाद में फंस गई है.

निर्देशक विकी राणावत ने श्रद्धा कपूर की इस फिल्म के टाइटल को लेकर इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोशिएसन में शिकायत दर्ज करवाया है. विक्की की माने तो अपूर्व लाखिया की इस फिल्म का टाइटल साल 2015 में सबसे पहले उन्होंने रजिस्टर्ड करवाया था. ‘हसीना-द क्वीन ऑफ हार्ट’ टाइटल को लेकर अपूर्व और विक्की के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. अब विक्की ने IMPPA में अपूर्व सहित फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. तो महाशय हो गया ना दाऊद की बहन के नाम पर भी पंगा.

[email protected]