BREAKING NEWS
Search
JDU

कुशवाहा को लेकर जदयू ने दिया बड़ा बयान, NDA से बाहर चले जाएं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा

486
Share this news...

पटना। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपनी तैयारी में लगी हुई हैं। मगर इसी कड़ी में बिहार में एनडीए गठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर घमासान जारी हैं। बिहार में भाजपा और जदयू के बीच सीट के बंटवारे को लेकर खींचतान की खबरे भी जोरो पर हैं। इसके आलावा सीट के बंटवारे पर रालोसपा भी सहमत नहीं हैं। 

बीते दिनों कुशवाहा ने कहा था कि अगर सीटों में तालमेल पर देरी होती हैं, तो NDA को इसका नुकशान हो सकता हैं। इस मामले को लेकर जेडीयू के कुछ वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि कुशवाहा एनडीए से बाहर चले जाएं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जेडीयू के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि 2014 के चुनाव में जदयू को राजद के साथ जाने के बाद भाजपा को रालोसपा की जरुरत पड़ी थी। 

साथ ही जेडीयू के कुछ वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि जब नीतीश कुमार दोबारा NDA में आ गये हैं तो NDA में कुशवाहा के लिए कोई जगह नहीं बचती। 

बता दें, वहीं बीजेपी 40 में से खुद 20 , जेडीयू 12, लोक जनशक्ति पार्टी को 6 और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को 2 सीट का बटवारा की बात सामने आई हैं। मगर फिलहाल, इस मामले को जदयू के नेता केसी त्यागी ने इस सीट के फाइनल बंटवारा होने से साफ़ इनकार कर दिया हैं। मामले  को लेकर श्री त्यागी ने कहा कि सीट के फाइनल बंटवारे को लेकर अभी बात चल रही हैं।

Share this news...