BREAKING NEWS
Search
rajasthan congress

एग्जिट पोल ने किया राजस्थान में कांग्रेस का रास्ता साफ, CM पद को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान

656

जयपुर। राजस्थान चुनाव के आने वाले परिणाम में भाजपा सत्ता से बाहर सकती है। दरअसल, राजस्थान में एग्जिट पोल के अनुसार कांग्रेस के लिए अच्छी खबर साबित होती हुई नजर आ रही है।

आपको बताते चले 11 दिसंबर को चुनाव के परिणाम आने वाले हैं। अगर एग्जिट पोल के नतीजे सहीं निकले तो राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में आ जाएगी। मगर यहां एक बड़ा सवाल खड़ा होता हैं कि आखिर कांग्रेस के तरफ से CM बनेगा कौन?

हालांकि यह बात तो साफ तय हो चूका है कि राजस्थान में कांग्रेस के तरफ से सचिन पायलट या अशोक गहलोत में से ही कोई एक CM का दावेदार होगा। इस विषय को लेकर एक मीडिया चैनल में इंटरव्यू के दौरान कांग्रेस नेता अशोक गहलोत से सवाल किया गया।

CM पद के दावेदार को लेकर उन्होंने कहा कि इस सवाल से मुझे हर दिन सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से पार्टी ने कभी राज्य में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी कोई प्राथमिकता नहीं है। अशोक गहलोत ने कहा कि अगर मुझे पार्टी दिल्ली में काम करने को बोलेगी तो मैं दिल्ली में काम करूंगा और राजस्थान में कहेगी तो मैं राजस्थान में ही काम करूंगा।