Noida family suicide

8 घंटे में परिवार खत्म: पति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी, पत्नी ने बच्ची की हत्या कर खुदकुशी कर ली

118

New Delhi: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार को आठ घंटे के भीतर पूरा परिवार खत्म हो गया। सुबह करीब साढ़े 11:30 बजे एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। इससे आहत पत्नी ने शाम 7.30 बजे 5 साल की बच्ची की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में पुलिस आर्थिक तंगी को इसकी वजह मान रही है।

सितंबर में काठमांडू से दिल्ली शिफ्ट हुआ था परिवार

पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के रहने वाले भरत जे. सुब्रह्मण्यन (33) सितंबर में काठमांडू से नोएडा शिफ्ट हुए थे। वे यहां सेक्टर-128 में जेपी पवेलियन कोर्ट में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनके साथ पत्नी शिवरंजनी (31), बेटी जयश्रीता (5) और भाई कार्तिक था। कार्तिक यहां कोचिंग कर रहा था। जबकि बेटी केजी में पढ़ती थी। भरत एक चाय कंपनी में मैनेजर थे।

अस्पताल से लौटकर पत्नी ने लगाई फांसी

शुक्रवार सुबह 11:30 बजे भरत ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए सूचना पत्नी को दी। पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक के साथ राममनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची। वहां से लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी 5 साल की बेटी जयश्रीता की हत्या करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फ्लैट में दोनों के शव फंदे से लटके मिले।

पुलिस बोली- आत्महत्या की वजह साफ नहीं

थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी। वे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। भरत इससे पहले नेपाल में नौकरी कर रहे थे। आत्महत्या की स्पष्ट वजह सामने नही आ पाई है। जांच की जा रही है।