BREAKING NEWS
Search
Ganesh acharya

गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

229

New Delhi: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक महिला कोरियोग्राफर ने अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने का आरोप लगाया है। महिला ने अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने अश्लील वीडियो देखने का दबाव बनाने के साथ कमीशन देने और फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करने देने का आरोप लगाया है।

महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के साथ ही प्रदेश के महिला आयोग में भी गणेशआचार्य की शिकायत की है। गणेश आचार्य अभी इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला भी इसी एसोसिएशन की सदस्य हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार, गणेश आचार्य लगातार उन्हें आईएफटीसीए ऑफिस बुलाते थे।

शिकायत के अनुसार, 26 जनवरी 2020 को एसोसिएशन की एक मीटिंग थी, जिसमें वो भी अपने पॉइंट्स रखने पहुंचीं। हालांकि, इसके बाद गणेश आचार्य और कुछ अन्य साथी वहां आए और गणेश आचार्य ने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया कि आपकी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई? आप को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके बाद महिला कोरियोग्राफर ने बताया कि वो एसोसिएशन की सदस्य हैं।

उसके बाद गणेश आचार्य बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने अपनी एक और महिला टीम मेंबर को शिकायतकर्ता को थप्पड़ मारने के लिए कहा। उसके बाद दो महिला सदस्यों ने उन्हें पब्लिक में ही पीटना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस मारपीट के सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं। साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।