BREAKING NEWS
Search
SAHARSA

जमीनी विवाद के दौरान दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, गोलीबारी में कई घायल

707
Share this news...

सरफ़राज़ आलम की रिपोर्ट 
सहरसा। दबंगों के द्वारा जबरन जमीन खाली कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना सामने आई है। जिसमें एक पक्ष के दो लोगों को गोलीमारकर जख्मी कर दिया गया है साथ तीन अन्य लोगों को लाठी डंडे से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया है।

एक पक्ष के घरों को भी आग के हवाले कर दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र के कहरा टोला वार्ड नं14 की बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही सदर अस्पताल पहुंच घायलों का जायजा लिया।

साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस तरह की निंदनीय घटना बहुत कुछ वया कर जाती है। दिनदहाड़े जिस तरह से गोलीबारी और आगजनी की घटना घटी है उसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वहीं पीड़ित परिवार ने प्रशासन के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन के सुस्त रवैया के कारण इस तरह की घटना घटती है।

जख्मी अनिल झा की माने तो संजय झा नामक व्यक्ति पांच छह लोंगो के साथ लाठी डंडा और हार्वे हथियार से लैस होकर मेरे घर आ पहुंचा और मुझे कहने लगा घर खाली करो ये जमीन मेरा है जब कि उक्त जमीन पर हम अपने परिवार के साथ सब लोग करीब पांच वर्ष पूर्व से गुजर बसर कर रहे हैं।

जब उसकी बात मानने से इनकार किया तो मेरे परिवार के कई लोगों की जमकर पिटाई कर दी और दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सदर एसडीपीओ प्रभकार तिवारी घटना स्थल पहुंच कर मामले का जायजा लिया। इस घटना की जांच की जा रही है जो भी दोषी है उन्हे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Share this news...