Super 30 Anand Kumar

फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर लॉन्च, भावुक हुए आनंद कुमार

442

पटना। गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया। लॉन्च होते ही इसे लाखों लोगों ने देख लिया और सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे अभिनेता ह्रितिक रोशन के लुक्स और एक्टिंग की भी चारों ओर काफी चर्चा हो रही है।

Super 30 film

Janmanchnews.com

इधर, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आनंद कुमार भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि ट्रेलर देखकर उन्हें अपने पुराने दिन याद आने लगे जब लोग उनकी गरीबी का मजाक उड़ाते थे और तंज कसते थे।

आनंद कुमार ने कहा कि ट्रेलर के दृश्यों के साथ उनकी अपनी जिंदगी के पन्ने दृश्यपटल पर दौड़ने लगे और वे चाहकर भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके।

उन्होंने बताया बेहद गरीबी के माहौल में उन्होंने जिस तरह पहले अपने और अब दूसरे छात्रों की जिंदगी में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं, उसका रास्ता बेहद संघर्षों भरा रहा है।

वे उसे कभी भूल नहीं सकते और न ही भूलना चाहते हैं क्योंकि यही तो उनकी प्रेरणा शक्ति है। आनंद कुमार ने फिल्म सुपर 30 में ह्रितिक रोशन के अभिनय की भी तारीफ की।

आनंद ने कहा कि अपनी गीक लुक्स के लिए मशहूर ह्रितिक ने फिल्म में जिस तरह मेरे जैसे एक आम शिक्षक के चरित्र को जिया है, वो वास्तव में काबिले तारीफ है।

जिस तरह से आनंद कुमार का किरदार ह्रितिक रोशन ने निभाया है, उन्हें लगा कि वे खुद ही फिल्म में काम कर रहें हैं और उन्होंने फिल्म के निर्देशक विकास बहल की भी तारीफ करते हुये बताया कि विकास बहल ने मेरे जीवन को सुनहले परदे पर उतरने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

Super 30 Anand Kumar

Janmanchnews.com

आनंद कुमार ने बताया कि ट्रेलर देखकर मुझे ऐसा लग रहा है कि फिल्म में उनके जीवन के हर पहलू को दिखाया गया है। यही नहीं बल्कि मेरे भाई प्रणव कुमार जो की मेरा शुरू से साथ देते आया है उसकी भी भूमिका नंदीश सिंह बखूबी से दिखाते दिखें हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए क्योंकि इसमें शिक्षा के महत्व को समझाया गया है कि किस तरह पढ़ाई की ताकत लोगों की जिंदगियां बदल सकती है। “सुपर 30” फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर…