BREAKING NEWS
Search
dinesh lal nirahua new movie

भारत के निर्माण से मैं डर रहा था : दिनेश लाल यादव निरहुआ

40
Share this news...

मनोरंजन डेस्क. हाँ फिल्म्स प्रस्तुत भारत मे अभिनय के हर फन में माहिर भोजपुरी जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर आए थे। निरहुआ की पहली शार्ट और सोलो फ़िल्म ‘भारत’ की अपार सफलता के बाद अब इसका सीक्वल ‘भारत 2’ की घोषणा कर दी गयी है। इस फ़िल्म का निर्माण हाँ फिल्म्स द्वारा किया जाएगा, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई। कई सफल कामर्सियल फिल्मो में अभिनय कर चुके प्रख्यात अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं भारत का प्रस्ताव मेरे लिए काफी कंफ्यूज करने वाला था,इसके निर्माण का प्रस्ताव मुझे डरा रहा था,मैं इस सोच में था कि जहाँ दर्शक एक से एक कामर्सियल और ग्लैमरस फिल्में पसंद कर रहे हैं वहीं लोग एक आर्टिस्टिक और ऑथेंटिक कंटेंट वाली फिल्म को पसंद करेंगे ? अंततः कई दिन लगे थे मुझे ये निर्णय लेने में की इसे करूं या न करूँ और दमदार कॉन्सेप्ट की वजह से मैं इस मौके को छोड़ न पाया अब परिणाम आपके सामने है भोजपुरी दर्शको ने इसे काफी पसंद किया है और अब जब इसके सीक्वल के निर्माण की घोषणा हुई है तो मैं बहुत एक्साइटेड हूँ।

फिलहाल अभी इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है, भारत की आधिकारिक घोषणा निर्माता सुधांशु द्वारा की गई है इस बाबत उन्होंने बताया है कि भारत भोजपुरी सिनेमा उद्योग में एक अनूठा पहल था इतने बड़े स्केल पर यहाँ भारत से पहले किसी भी शॉर्ट फ़िल्म का निर्माण नही हुआ था । अब भारत 2 का निर्माण भी बड़े स्तर पर किया जाएगा ,क्योंकि इसमें भोजपुरी सिनेमा उद्योग के दो बड़े दिग्गज नजर आएंगे। इस साल यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि हाँ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘भारत’ में निरहुआ सोलो ही नज़र आये थे और उनके कई शेड्स थे। वह फ़िल्म भारत में व्याप्त मजहबी और जातीय असमानता के साथ अन्य संवेदनशील मुद्दे पर आधारित था। फ़िल्म में निरहुआ का हर शेड एक कलाकार था, जिसको बहुत सराहना भी मिली। हाँ फिल्म्स ने अब एक बार फिर से इसी कॉन्सेप्ट को अपनी फिल्म के सिक्वल ‘भारत 2’ में जारी रखने का फैसला किया है और इस फ़िल्म को बॉलीवुड के चर्चित राइटर उदीप्त दत्त गौर लिख रहे हैं,उदीप्त कई हिट फीचर फ़िल्म, वेब सीरीज और कॉमर्सियल्स लिख चुके हैं अभी हाल ही में इन्होंने हिमेश रेसमिया के लिए भी एक फ़िल्म लिखा था।

Share this news...