BREAKING NEWS
Search
Fire Incident in Vijaywada Covid Centre

विजयवाड़ा में कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 7 लोगों की मौत; कई गंभीर

201

New Delhi: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में आग लग गई है। विजयवाड़ा पुलिस के मुताबिक विजयवाड़ा के एक होटल में लगी आग में 7 लोगों की मौत हो गई और 30 लोगों को बचाया गया। इस होटल का इस्तेमाल कोविड फैसिलिटी के रूप में किया जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। इस संबंध में कृष्णा जिला के कलेक्टर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे हादसा हुआ। करीब 30 मरीज़ों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है और उनका इलाज चल रहा है। अभी हम पूरी बिल्डिंग को खाली करने की कोशिश कर रहे हैं, आग बुझ गई है। प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक आग लगने की वजह शॉट सर्किट है, लेकिन अभी कारण का पता लगाना होगा।

मुख्यमंत्री ने व्यक्ति किया दुख

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आग लगने पर दुख और शोक व्यक्त किया और दुर्घटना के कारणों की जानकारी मांगी है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बचाव के उपाय करने और आसपास के अस्पतालों में घायलों को भर्ती करने का निर्देश दिया।

लीज पर लिया गया था होटल

सीएमओ की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना की जांच करने के भी निर्देश दिया है। साथ ही बताया कि जिस होटल में आग लगी है उसे लीज पर लिया गया था और निजी अस्पताल द्वारा कोरोना वायरस (COVID-19) मरीजों के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।