BREAKING NEWS
Search
babu lal marandi

पूर्व CM बाबूलाल मरांडी ने बोला रघुवर सरकार पर जोरदार हमला, बताया भ्रष्टाचारियों की सरकार

455
Raghunandan Mehta

रघुनंदन कुमार मेहता

गिरिडीह। प्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचारियों का चारागाह बनकर रह गया हैं। भाजपा ने  चुनाव के दौरान झारखंड की भोली भाली जनता को प्लास्टिक का लॉलीपॉप दिखाकर सिर्फ छलने का कार्य कर रही हैं। उक्त बातें झाविमो सुप्रिमों सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सदर प्रखंड के लेदा साप्ताहिक हॉट में झाविमो द्वारा आयोजित हल्ला बोल पोल खोल, चोर मचाए शोर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के बाद झाविमो को तोड़कर दो फाड करने का प्रयास किया। पद और रूपऐ की लालच देकर झाविमो के छह विधायकों को भाजपा में शामिल कर लिया। केन्द्र से लेकर राज्य तक भाजपा ने लोकतंत्र का का गला घोटंकर हत्या किया जा रहा हैं। वर्तमान सांसद रविन्द्र कुमार राय जब विधायक खरीद परोख्त में जब पकड़े गऐ।

जब उनका काला चिठा राज्यपाल के पास खोली गयी। तो भाजपा बौखलाहट में आकर मुझपर झुठा मुकदमा दर्ज कर मामला को दबाने का प्रयास किया। झाविमो इस कार्यक्रम के माध्यम खरीद फरोख्त मामले को जनता की अदालत में लेकर आई हैं। अगामी लोक सभा व विधानसभा चुनाव में जनता इसका फैसला करेगी।

आज इस कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा को चुनौती देना चाहूंगा कि अगर भाजपा में जरा सा भी विशवास नाम का चीज हैं। तो मामले की सीबीआई से जांच करा दे। दूध का दूध और पानी जनता के सामने आ जाऐगी।

वहीं केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार ने कहा कि केन्द्र सरकार ने झारखंड के गरीब किसान मजदूरों का रूपया जन धन योजना के तहत बैंक में खाता खोलवाकर उसमें जमा गरीबों का रूपया देश के पूंजीपतियों को कर्ज के रूप में  देकर उसका रखैल बन बैठा हैं।

कार्यक्रम को नुनूलाल मारंडी, केंद्रीय सचिव सुरेश साव ने भी सम्बोधित किया। वहीं मंच संचालन जिला अध्यक्ष महेश राम ने किया। मौके पर बुलेट देव, नारायण पांडेय, यूवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेश कुमार दास समेत सैकड़ों महिला पुरूष मौजूद थे।