manju verma

बालिका आश्रय गृह काण्ड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने न्यायालय में किया समर्पण, बुर्कें में पहुंची कोर्ट

110

पटना। एक बड़ी खबर सामने आई है। बालिका आश्रय गृह काण्ड मामले के आरोपी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आत्मसमर्पण कर दिया है। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने मंगलवार को बेगूसराय जिले के मंझौल अनुमंडल न्यायालय ने आत्मसमर्पण किया।

खबरे यह भी सामने आई कि अपने आत्मसमर्पण के दौरान उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए बुर्के का सहारा लिया। आपको बताते चले कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। वहीं मंजू वर्मा की गिरफ्तारी की पुष्टि बिहार के एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने भी किया है।

इस मामले को लेकर एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने बताया कि पुलिस की दबिश में मंजू वर्मा ने आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मंजू वर्मा को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। मंजू वर्मा पिछले कई दिनों से ACT के मामले में फरार चल रही थी।

वहीं इससे पहले मंजू वर्मा की पति की गिरफ्तारी हुई थी। बता दें, मंझौल कोर्ट ने मंजू वर्मा के खिलाफ धारा 82 और धारा 83 के तहत पुलिस को कार्रवाई का आदेश जारी किया था। पुलिस ने कुछ दिन पूर्व कोर्ट से मंजू वर्मा के खिलाफ इश्तेहार और कुर्की जब्ती का आदेश मांगा था। उसके बाद फरार होने की वजह से कोर्ट ने पुलिस को कुर्की जब्ती का आदेश दे दिया था।