Former MP Wife

रीवा रियासत के राव घराने की चर्चित बहू का इंतकाल

225
Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी- रीवा रियासत चुरहट राव घराने की बहू और मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह के धर्मपत्नी का बुधवार की सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया है.

उनके निधन की खबर आती है पूरे रीवा रियासत में शोक का वातावरण बन गया है. मध्य प्रदेश शासन के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल मां के निधन की खबर सुनते ही भोपाल से दिल्ली पहुंच गए हैं. उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली में रखा गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सिंह के धर्मपत्नी सरोज सिंह बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे.

जिनका उपचार दिल्ली के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा था. बुधवार की सुबह बुधवार को उन्होंने उपचार के दौरान अंतिम सांस ली है. उनके निधन की पुष्टि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह चौहान करते हुए बताया कि वह कई माह से बीमार चल रही थी. उनका उपचार दिल्ली में किया जा रहा था.

बुधवार की सुबह 7:30 बजे के आसपास उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन से पूरा रीवा संभाग शोक में डूब गया है. अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. उनका अंतिम संस्कार गृह नगर चुरहट में किया जाएगा या फिर दिल्ली में इसकी जानकारी बाद में दी जाएगी. अभी उनका पार्थिव शरीर दिल्ली वासियों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है.